Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Live Hindi Breaking News: दिल्ली के अजमेरी गेट से कार में 1 करोड़ रुपए बरामद

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 23, 2020 23:58 IST

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Latest News Updates and Breaking News of January 23

Auto Refresh
Refresh
  • 11:10 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    भारत ने मालदीव को खसरे के टीके की 30,000 भेजी

    मालदीव में तेजी से खसरा फैलने के बाद उसके अनुरोध पर त्वरित कदम उठाते हुए भारत ने रोग के प्रसार को रोकने के लिए बृहस्पतिवार को खसरा और रूबेला (एमआर) टीके की 30,000 खुराक भेजी हैं। विदेश मंत्रालय ने एक बयान में बताया कि एमआर टीके की खुराक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गयीं और तीन दिन के भीतर इसे माले पहुंचा दिया गया।

     

     

  • 11:09 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    नोएडा के थाना बीटा- दो की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली बदमाश के पैर में लगी है। पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात को ओला कैब के चालक योगेंद्र सिंह के साथ मारपीट करके हथियार बन्द बदमाशों ने उनकी शिफ्ट डिजायर कार लूट ली थी।

  • 10:54 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानो ने बांग्लादेश के उन दो तस्करों को मार गिराया जो पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के एक गांव से बृहस्पतिवार को मवेशी चुराने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक आलोक रजोरिया ने कहा कि एक अन्य तस्कर को नागरिकों ने हिरासत में लिया है। 

  • 10:44 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    मध्य प्रदेश के भिंड जिले में कंटेनर और कार के बीच हुई आमने-सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के इटावा का परिवार ग्वालियर में एक अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने आया था। यह परिवार गुरुवार की दोपहर कार से इटावा लौट रहा था, तभी ग्वालियर-इटावा हाईवे पर गोहद थाना क्षेत्र में विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर की कार से टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।

  • 10:42 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    स्पेन में ग्लोरिया तूफान की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई है और पांच लोगों के लापता होने की खबर मिली है। साथ ही इस प्रकृतिक आपदा में नदियों के तटबंध टूटते जा रहे हैं और पूर्वी स्पेन के बडे़ कृषि क्षेत्रों में खारा समुद्री पानी भरता जा रहा है। 

  • 10:19 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी कल प्रधान मंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020 के विजेता 49 बच्चों से मिलेंगे और बातचीत करेंगे। बच्चे कला और संस्कृति, नवाचार, शैक्षिक, सामाजिक सेवा, खेल और बहादुरी के क्षेत्र में विजेता हैं।

  • 9:56 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    एलिजाबेथ द्वितीय ने बृहस्पतिवार को यूरोपीय संघ से ब्रिटेन के बाहर निकलने की व्यवस्था प्रदान करने वाले ऐतिहासिक विधेयक को औपचारिक मंजूरी दे दी। ब्रिटेन इस महीने के अंत में यूरोपीय संघ से बाहर निकलने वाला है। ब्रेग्जिट सचिव स्टीव बर्कले ने ट्विटर पर बताया कि महारानी ने ब्रेग्जिट विधेयक को मंजूरी दे दी जिसके बाद वह ब्रेग्जिट कानून बन गया। यह कानून 31 जनवरी को ब्रिटेन को यूरोपीय संघ से बाहर निकलने में सक्षम बनाता है।

  • 9:56 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    असदुद्दीन ओवैसी को चारमीनार पर तिरंगा फहराने की इजाजत नहीं मिली। पुलिस ने चारमीनार पर प्रोटेस्ट, मुशायरे और तिरंगा फहराने की परमिशन नहीं दी है। इसीलिए अब ये कार्याक्रम चार मीनार के पास खिलवत मैदान में होगा।

  • 12:55 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    दिल्ली के अजमेरी गेट से कार में 1 करोड़ रुपए बरामद

    दिल्ली के अजमेरी गेट के निकट पुलिस ने एक कार से 1 करोड़ बरामद किए हैं। सूचना मिलते ही इनकम टैक्स अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है। कार के ड्राइवर आजाद सिंह, कार के मालिक आदित्य अग्रवाल और एक अन्य वयक्ति तपन जैन से पूछताछ की जा रही है। 

  • 11:56 AM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    इलाहाबाद हाई कोर्ट ने यौन शोषण मामले में आरोपी चिन्मयानंद की अर्जी को किया खारिज

  • 9:47 AM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    चंडीगढ़ में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, एक घायल

    चंडीगढ़ के मनी माजरा इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई। वहीं एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। अज्ञात हमलावर फिलहाल फरार है।

  • 9:21 AM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    देविंदर के घर NIA का छापा, कैश-नक्शा बरामद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement