Friday, April 19, 2024
Advertisement

Live Hindi Breaking News January 25: रामदेव ने कहा- शरजिल इमाम जैसे लोग देश के तो गद्दार होने के साथ इस्लाम के भी गद्दार हैं

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 26, 2020 6:30 IST
Live Hindi News, Hindi Breaking News, Hindi Latest News, Live Hindi Latest News- India TV Hindi
Live Hindi Breaking News | India TV

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Latest News Updates and Breaking News of January 25

Auto Refresh
Refresh
  • 4:53 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    असम में पुलिस ने शरजिल इमाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। लोगों को भड़काने का आरोप।

  • 4:51 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    रामदेव ने दिल्ली के शाहिन बाग में जारी विरोध पर कहा कि प्रदर्शनकारी विरोध बंद करे। ये देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का भी है, अफवाहों में ना आए, देश को आगे बढ़ाने में योगदान दें।

  • 4:44 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    शरजिल इमाम जैसे लोगों की पूरे मुस्लमानों को बायकॉट करना चाहिए: स्वामी रामदेव

  • 4:42 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    शरजिल इमाम जैसे लोगों की वजह से इस्लाम बदनाम होता है। ये मुस्लमानों को बदनाम कर रहा है: स्वामी रामदेव

  • 4:41 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    शरजिल इमाम की सोच आतंकवादियों और नकस्लवादियों जैसी है। ये हिंदुस्तान के नहीं है: स्वामी रामदेव

  • 4:39 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    शरजिल इमाम जैसे लोग देश के तो गद्दार होने के साथ इस्लाम के भी गद्दार है: स्वामी रामदेव

  • 4:34 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    अलीगढ में शरजिल इमाम ( जेएनयू छात्र) के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आईपीसी की धारा 124 A, 153A , 153 B, 505, Sub section 2 में मामला दर्ज। एएमयू  में दिया था शरजिल इमाम ने विवादित बयान। अलीगढ एसपी अकाश कुलहरी ने केस दर्ज होने की पुष्टि की। 

  • 1:51 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    महाराष्ट्र के माटुंगा में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म

    मुंबई: मध्य मुंबई के माटुंगा में एक अज्ञात व्यक्ति ने 5 साल की लड़की से कथित रूप से दुष्कर्म किया। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना के बारे में गुरुवार को सुबह तब मामूल चला जब पुलिस को माटुंगा में अरोड़ा जंक्शन पर एक लड़की के बेहोशी की हालत में पड़े होने की खबर मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस नाबालिग को सरकारी सायन अस्पताल लेकर गई जहां यह पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है।

    उन्होंने बताया कि पीड़ित की मां का पता चल गया है और उसकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता तथा बाल यौन अपराध संरक्षण (पोक्सो) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए कुछ सूचनाओं पर काम कर रही है तथा उसने जांच के लिए 6 दल भी गठित किए हैं।

  • 1:50 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    मासूम से दुष्कर्म कर हत्या करने वाले को उम्रकैद

    बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में 6 साल के बच्चे के अपहरण एवं उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में एक आरोपी को अदालत ने शुक्रवार को उम्र कैद व जुर्माने की सजा सुनाई है। जिला शासकीय अधिवक्ता संत प्रताप सिंह ने शनिवार को बताया कि 18 जून 2019 को जरवल कस्बे के चौक मोहल्ले में अपने घर के बाहर 6 वर्षीय बच्चा खेल रहा था और अचानक वह लापता हो गया। उन्होंने बताया कि परिजनो एवं मुहल्ले वालों द्वारा ढूँढने पर उसका शव कूड़ेदान में मिला।

    सिंह ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर थाना जरवल रोड में मुहल्ला निवासी बबलू जायसवाल उर्फ अर्जुन के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर द्वारा त्वरित विवेचना के निर्देश दिए गए थे। विवेचना के दौरान अप्राकृतिक दुष्कर्म की पुष्टि होने पर अप्राकृतिक दुष्कर्म व हत्या की धाराओं के साथ पाक्सो एक्ट लगाया गया था।

    अभियोजन के अनुसार सुनवाई के बाद विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट अमित कुमार पाण्डेय ने शुक्रवार को आरोपी बबलू जायसवाल को उम्र कैद व 25 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है।

  • 11:40 AM (IST) Posted by Yashveer Singh

    नोएडा से कालिंदी कुंज विपरीत दिशा से जा रही एक कार की टक्कर बाईक से हुई। कार के आगे वाले हिस्से के परखच्चे उड़ा गए। टक्कर होने से बुलेट चालक कार के पीछे जा गिरा। जिससे वो गम्भीर से से घायल हो गया। दरअसल प्रदर्शन की वजह से कालिन्दी कुंज की तरफ़ जाने वाला रास्ता कार चालकों के लिए बन्द किया गया है। जिसकी वजह से कार चालक विपरीत दिशा में ड्राइव कर रहा था।  

  • 11:10 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    महाराष्ट्र में मनगांव के पास बस पलटने से 20 लोग घायल

    मुंबई: मुंबई-गोवा राजमार्ग में मनगांव के निकट राज्य परिवहन निगम की एक बस पलट जाने से उसमें सवार कम से कम 20 यात्री घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि दुर्घटना तड़के हुई जब एक बस 44 यात्रियों को ले कर दापोली की ओर जा रही थी। उन्होंने बताया कि कमालजे गांव में एक पुल पार करते समय चालक बस पर से नियंत्रण खो बैठा जिससे बस एक अवरोधक से टकरा कर पलट गई। इस दुर्घटना में कम से कम 20 यात्री घायल हो गए जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया है।

  • 11:10 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    बीजेपी नेता रघुराज सिंह को फिर मिली जान से मारने की धमकी

    मथुरा: उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य परामर्शदात्री समिति के अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता रघुराज सिंह को फोन पर फिर धमकी मिलने का मामला समने आया है। रघुराज सिंह शुक्रवार को वृंदावन पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि यहां पहुंचने के कुछ देर बाद ही उनके पास एक फोन आया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपशब्द बोलते हुए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई। 

    गौरतलब है कि 12 जनवरी को अलीगढ़ में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में नुमाइश ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में रघुराज सिंह ने भाषण दिया था, जिसके बाद से ही उन्हें कथित रूप से धमकी दी जा रही है। रघुराज सिंह ने बताया कि 14 जनवरी को दोपहर में पांच बार फोन पर हंगरी के नंबर से धमकी दी गई थी। 17 जनवरी को एटा महोत्सव में भी दो बार धमकी मिली। सिंह ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर और अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि को दे दी है। 

    एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि रघुराज सिंह की सूचना पर उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा पूरी स्थिति की समीक्षा कर अगला निर्णय लिया जाएगा।

  • 11:10 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    6 साल के बच्चे से स्कूल में चली बंदूक, माता-पिता हिरासत में

    कामडेन: अमेरिका के अलबामा राज्य में कक्षा एक में पढ़ने वाला एक छोटा सा बच्चा बंदूक ले कर स्कूल आ गया और उससे अनजाने में गोली चल गई। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बच्चे के माता-पिता को हिरासत में ले लिया गया है। डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी माइकल जैक्सन ने बताया कि घटना विल्कॉक्स काउंटी के जेई होब्स एलिमेंट्री स्कूल की है जहां 6 साल का बच्चा अपने साथ बंदूक ले आया और उससे गोली चल गई।

    उन्होंने बताया कि गोली दीवार में जा कर लगी। स्कूल के निरीक्षक ने फेसबुक में एक बयान जारी करके बताया कि बंदूक बच्चे की कोट की जेब में थी। जैक्सन ने बताया कि माता-पिता पर नाबालिग के असमाजिक अथवा आपराधिक गतिविधि में शामिल होने का आरोप लगाया गया है लेकिन उनके नाम उजागर नहीं किए गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement