1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हाई प्रोफाइल लोगों का अश्लील वीडियो बनाकर करतीं थी ब्लैकमेल! ATS ने 3 महिलाओं को पकड़ा

हाई प्रोफाइल लोगों का अश्लील वीडियो बनाकर करतीं थी ब्लैकमेल! ATS ने 3 महिलाओं को पकड़ा

आरोप है की ये महिलाएं नेताओं और अफसरों के पास कॉल गर्ल भेजकर उन्हें आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थीं

Anurag Amitabh Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Updated on: September 19, 2019 20:22 IST
Madhya Pradesh ATS arrest 3 women for blackmailing high profile peoples by making obscene video- India TV
Image Source : INDIA TV Madhya Pradesh ATS arrest 3 women for blackmailing high profile peoples by making obscene video

भोपाल। मध्य प्रदेश एटीएस ने 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है जिनपर आरोप है कि वे हाई प्रोफाइल लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर और उनके अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थीं। आरोप है कि महिलाएं अश्लील वीडियो बनाकर इंदौर में सरकारी विभाग के एक वरिष्ठ इंजीनियर को ब्लैकमेल कर रही थीं। इंदौर एटीएस के इनपुट पर बुधवार शाम इन्हें हिरासत में लेकर गोविंदपुरा थाने लाया जाया गया जहां देर रात तक इनसे पूछताछ जारी थी। दरअसल हनीट्रैप की पहली एफआईआर इंदौर पलासिया थाने में दर्ज हुई है इसके बाद जांच इंदौर क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी।

सूत्रों के मुताबिक आरोप है की ये महिलाएं नेताओं और अफसरों के पास कॉल गर्ल भेजकर उन्हें आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती थीं। आरोप यह भी है कि कुछ दिनों पहले इन महिलाओं की मुखिया ने एक सीनियर अफसर के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हाईप्रोफाइल रैकेट की मुखिया के पास कई राजनेताओं और अफसरों की सीडी भी मिली है। गिरोह की सरगना के खिलाफ कुछ दिनों पहले इंदौर के थाने में एफ आई आर दर्ज की गई थी। हालांकि इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस मुख्यालय तक के अफसरों ने चुप्पी साध रखी है लेकिन इस कार्रवाई में एटीएस के शामिल होने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

भोपाल की गोविंदपुरा थाना पुलिस के मुताबिक इंदौर से इनपुट मिलने के बाद गोविंदपुरा, कमला नगर और अयोध्या नगर पुलिस ने तीन अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। एक महिला को पुलिस ने मिनाल कॉलनी से दूसरी को पन्ना के विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह के रिवेरा टाउनशिप स्थित बंगले से और तीसरी महिला को कोटरा सुल्तानाबाद से उठाया। आशंका जताई जा रही है कि और भी प्रभावी लोगों को इन्होंने शिकार बनाया होगा इसमें कुछ अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13