Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Coronavirus Updates: कोरोना वायरस संक्रमित पत्रकार पर FIR दर्ज, पूर्व CM की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए थे शामिल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक पत्रकार पर FIR दर्ज की गई है। यह पत्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बीते 20 मार्च को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल हुए थे।

Anurag Amitabh Edited by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: March 28, 2020 9:55 IST
Madhya Pradesh Coronavirus, Madhya Pradesh Coronavirus Journalist, Bhopal Coronavirus Journalist- India TV Hindi
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक पत्रकार पर FIR दर्ज की गई है। PTI Representational

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस से संक्रमित एक पत्रकार पर FIR दर्ज की गई है। यह पत्रकार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की बीते 20 मार्च को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी शामिल हुए थे। उसी दिन यह पत्रकार विधानसभा समेत कई जगहों पर गए थे। उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई पत्रकार मौजूद थे, जिन्हें प्रशासन के निर्देश पर सेल्फ-क्वारंटाइन में भेज दिया गया था। पत्रकार के कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने पर उनके पूरे परिवार को आइसोलेशन पर रखा गया था।

विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद कोरोना वायरस से संक्रमित पत्रकार पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शासकीय आदेश का उल्लंघन करने पर धारा 188, 269, 270 के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि पत्रकार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने की खबर से भोपाल के मीडिया कर्मियों और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद अन्य लोगों में दहशत फैल गई थी। पत्रकार बाद में विधानसभा भी गए थे जहां वह कई लोगों के संपर्क में आए थे।

यहां क्लिक करके देखें भारत में कोरोना संक्रमण के कहां कितने मामले

मध्य प्रदेश में कुल 33 कोरोना संक्रमित
शुक्रवार शाम 4 और लोगों के कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए जाने के बाद मध्य प्रदेश में इससे संक्रमित मरीजों कि संख्या बढ़कर 33 हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें से 3 लोग इंदौर के रहने वाले और एक उज्जैन का है। राज्यर में अबतक कोरोना के दो मरीजों की मौत हुई है। मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इंदौर से सामने आए हैं। तीन और मरीज मिलने के बाद जिले में यह संख्या 18 हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement