Friday, May 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: वृद्ध दंपति मृत पाए गए, लॉकडाउन के कारण रिश्तेदार नहीं कर पाए मदद

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में शास्त्री नगर इलाके में शुक्रवार को 70 वर्षीय वृद्ध और उनकी 65 वर्षीय पत्नी के उनके घर से शव बरामद किए गए।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 11, 2020 23:19 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

सोलापुर: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में शास्त्री नगर इलाके में शुक्रवार को 70 वर्षीय वृद्ध और उनकी 65 वर्षीय पत्नी के उनके घर से शव बरामद किए गए। घर से बदबू आने के बाद पुलिस को सूचना मिली थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने दंपति की पहचान अब्दुल गनी शिलेदार और हसीना के रुप में की है। उनका बेटा मानसिक रुप से कमजोर है। वह लोगों को अपने माता-पिता के शव के बारे में बता रहा था लेकिन लोगों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया।

पास में रहने वाले रिश्तेदार अशफाक शिलेदार ने कहा, “वे बीमार थे। मैं उनके लिए खाना ले जाता था, लेकिन मेरी चाची ने खाना लगभग बंद कर दिया था। दुर्भाग्य से मैं लॉकडाउन के कारण उन्हें अस्पताल नहीं ले जा सका।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वह बढ़ती गर्मी के कारण हुई कमजोरी से मर गई क्योंकि वे टिन की छत वाले घर में रहते थे जबकि मिली जानकारी के मुताबिक चाचा की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई होगी।”

भुखमरी के कारण मौतें होने की आशंका को लेकर सोलापुर कलेक्टर मिलिंद शंभरकर ने कहा कि एक डिप्टी कलेक्टर स्तर के अधिकारी को इस घटना की जांच करने के लिए कहा गया है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। सोलापुर के पुलिस आयुक्त अंकुश शिंदे ने भी कहा कि इस घटना की जांच चल रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement