1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली: ब्लू लाइन मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने दी जान

दिल्ली: ब्लू लाइन मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने दी जान

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के द्वारका मोड़ स्टेशन पर बुधवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। अधिकारियों ने बताया कि इस सप्ताह के भीतर यह इस तरह का दूसरा मामला है।

Bhasha Bhasha
Published on: January 08, 2020 19:15 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के द्वारका मोड़ स्टेशन पर बुधवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। अधिकारियों ने बताया कि इस सप्ताह के भीतर यह इस तरह का दूसरा मामला है। उन्होंने बताया कि इस कोरिडोर पर थोड़े समय के लिए सेवाएं विलंबित रहीं।

डीसीपी मेट्रो विक्रम पोरवाल ने बताया कि मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करदीन गांव निवासी अंजनी कुमार राय के रुप में हुई है। उन्होंने बताया, “वह दोपहर लगभग 12 बजे द्वारका मोड़ स्टेशन की पटरियों पर कूद गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) में उसे मृत घोषित कर दिया गया।”

पोरवाल ने बताया कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे आत्महत्या की वजह का पता चल सके। दिल्ली मेट्रो अधिकारियों ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वह व्यक्ति नोएडा की तरफ जाने वाली ट्रेन के सामने कूद गया। उन्होंने बताया कि थोड़ी देर के लिए सुविधाएं बाधित रहीं लेकिन 15 मिनट के बाद फिर से बहाल कर दी गईं। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और घटना की जांच चल रही है।

मेट्रो की येलो लाइन के घिटोरनी स्टेशन पर 6 जनवरी को एक 42 वर्षीय व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। उसी दिन एक अन्य घटना में गले के कैंसर से पीड़ित एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर रेड लाइन के झिलमिल स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13