Monday, April 29, 2024
Advertisement

मंदसौर: किसानों का गुस्सा भड़का, DM को जड़ा थप्पड़, SP के साथ बदसलूकी

मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। भीड़ ने प्रदर्शनकारियों का समझाने पहुंचे जिलाधिकारी (DM) स्वतंत्र कुमार सिंह को थप्पड़ जड़ दिया और पुलिस अधीक्षक (SP) ओ. पी. त्रिपाठी के साथ भी बदसलूकी की।

Agencies Agencies
Updated on: June 07, 2017 14:24 IST
DM- India TV Hindi
DM

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। भीड़ ने प्रदर्शनकारियों का समझाने पहुंचे जिलाधिकारी (DM) स्वतंत्र कुमार सिंह को थप्पड़ जड़ दिया और पुलिस अधीक्षक (SP) ओ. पी. त्रिपाठी के साथ भी बदसलूकी की।  पुलिस की गोलीबारी में मंगलवार को पांच लोग मारे गए थे, जिनमें एक छात्र अभिषेक पाटीदार भी था। उसके शव के साथ ग्रामीण और किसान बरखेड़ा पंत गांव की सड़क पर चक्का जाम किए हुए हैं। उनकी मांग है कि मृतक को शहीद का दर्जा दिया जाए। 

देखें वीडियो

जिलाधिकारी स्वतंत्र कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक ओ. पी. त्रिपाठी मौके पर पहुंचे और चक्काजाम कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश की, मगर भीड़ ने उन्हें घेर लिया। हालात बिगड़ते देख दोनों अफसरों ने वहां से निकलने की कोशिश की। वे भीड़ के बीच से भाग रहे थे तभी पीछे से लोगों ने जिलाधिकारी के सिर पर थप्पड़ जड़ दिए। वहीं पुलिस अधीक्षक से भी बदसलूकी की गई। दोनों अधिकारी किसी तरह सुरक्षित बच निकलने में सफल हुए।

जिलाधिकारी सिंह ने बुधवार को आईएएनएस से कहा कि मंगलवार को हुई गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हुई है। हालांकि उन्होंने पुलिस द्वारा गोलीबारी किए जाने से इंकार किया है और कहा कि उन्होंने गोलीबारी के आदेश नहीं दिए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement