Friday, April 26, 2024
Advertisement

महिला दिवस पर मिस इंडिया रनर-अप का अपमान, कांग्रेस नेता ने गिफ्ट की 'रद्दी से भरी पोटली'

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मुंबई कांग्रेस की महिला अध्यक्ष अजंता यादव के ऊपर मिस इंडिया रनर-अप रही मान्या सिंह का अपमान किए जाने का आरोप लगा है।

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Published on: March 08, 2021 15:30 IST
Miss India Runner up Manya Singh gifted with garbage by mumbai women congress chief Ajanta Yadav on - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Miss India Runner up Manya Singh gifted with garbage by mumbai women congress chief Ajanta Yadav on international women day

मुंबई। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मुंबई कांग्रेस की महिला अध्यक्ष अजंता यादव के ऊपर मिस इंडिया रनर-अप रही मान्या सिंह का अपमान किए जाने का आरोप लगा है। यह आरोप मान्या के पिता ओमप्रकाश सिंह ने लगाया है। दरअसल, रविवार सुबह 10:30 बजे कांग्रेस पार्टी की मुंबई महिला अध्यक्ष अजंता यादव अपने दलबल के साथ मान्या सिंह के घर कांदिवली पूर्व के ठाकुर विलेज पहुंची थीं।

पूर्व निर्धारित महिला कार्यक्रम के लिए मान्या सिंह दिल्ली जाने के लिए तैयार हुई थीं इसलिए अजंता यादव ने गिफ्ट की पोटली (कपड़े की थैली) उनकी मां को दिया, उनके जाने के बाद जब सिंह परिवार ने उक्त थैली को खोला तो उसमें से रद्दी कागज उन्हें मिला।

रद्दी कागज से भरी पोटली खोलने के बाद जब ओमप्रकाश सिंह ने अजंता यादव से फोन पर बात की तो उन्होंने माना कि समय न मिल पाने और थैली बड़ी दिखे इसलिए उसमें कागज के टुकड़े भरे गए थे।

पिता को उन्होंने यह भी बताया कि 7 मार्च की शाम को कांग्रेस पार्टी ने एक कार्यक्रम रखा है। उसमें शामिल होने के लिए मान्या सिंह की मां को वहां बुलाया है। उन्हें जो देना है वह उन्हें वहीं देंगीं।

मान्या के पिता ओमप्रकाश सिंह ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि अजंता यादव खाली हाथ आकर भी हमें हमारी बेटी की उपलब्धि के लिए बधाई और कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दे सकती थीं। उन्होंने कागज के टुकड़ों से भरा थैली देकर मेरी बेटी की उपलब्धि का एक तरह से अपमान किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement