Friday, April 19, 2024
Advertisement

MNS के एकमात्र विधायक राजू पाटिल की कार पुल से रेलवे पटरी पर गिरी

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के विधायक राजू पाटिल की एक कार ठाणे जिले में पुल से नीचे रेलवे पटरी पर जा गिरी जिसकी वजह से कोंकण रेलवे मार्ग करीब एक घंटे तक प्रभावित रहा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 19, 2019 13:42 IST
mns leader car fell on railway track from bridge- India TV Hindi
mns leader car fell on railway track from bridge

ठाणे: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के विधायक राजू पाटिल की एक कार ठाणे जिले में पुल से नीचे रेलवे पटरी पर जा गिरी जिसकी वजह से कोंकण रेलवे मार्ग करीब एक घंटे तक प्रभावित रहा। ठाणे रेलवे पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि निलजे क्षेत्र में दीवा-पनवेल मार्ग पर बुधवार को आधी रात से कुछ देर पहले यह घटना हुई। कार जब पुल से रेलवे पटरी पर गिरी उस समय वहां से कोई ट्रेन नहीं गुजर रही थी।

यह कार कल्याण विधानसभा क्षेत्र के मनसे विधायक राजू पाटिल की है। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि घटना के समय वह कार में नहीं थे और उनका चालक कार चला रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चालक ईंधन भरवा कर लौट रहा था तभी यह एसयूवी ओवरब्रिज मार्ग पर रेलिंग से टकराई और नीचे पटरी पर गिर गई।

उन्होंने बताया कि हादसे से पहले ही चालक वाहन से कूद गया था और वह सुरक्षित है। कोंकण रेल मार्ग पर इस घटना के बाद करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। बाद में कार को मार्ग से हटाया गया और बुधवार रात करीब एक बजे सेवा बहाल हुई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement