1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Mohammad Shami के समर्थन में आए Rahul Gandhi, 'नफरत से भरे' लोगों को माफ करने के लिए कहा

Mohammad Shami के समर्थन में आए Rahul Gandhi, 'नफरत से भरे' लोगों को माफ करने के लिए कहा

राहुल गांधी से पहले देश के देश दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी मोहम्मद शमी का बचाव किया है। सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि वे पूरी तरह से मोहम्मद शमी और भारतीय टीम के साथ खड़े हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 25, 2021 23:43 IST
Mohammad Shami we are all with you, tweets Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : PTI ट्रोल्स के निशाने पर चल रहे मोहम्मद शमी के बचाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उतर गए हैं। 

नई दिल्ली: पाकिस्तान के खिलाफ T-20 विश्वकप में मोहम्मद शमी की महंगी गेंदबाजी के लिए ट्रोल्स के निशाने पर चल रहे मोहम्मद शमी के बचाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी उतर गए हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट संदेश में कहा है कि वे शमी के साथ खड़े हैं। राहुल गांधी ने मोहम्मद शमी से कहा है कि जो लोग उनके ऊपर निशाना साध रहे हैं उनका हृदय नफरत से भरा हुआ है क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं करता, राहुल ने शमी से ऐसे लोगों को माफ करने के लिए कहा है।  

राहुल गांधी से पहले देश के देश दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी मोहम्मद शमी का बचाव किया है। सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि वे पूरी तरह से मोहम्मद शमी और भारतीय टीम के साथ खड़े हैं। सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि शमी एक समर्पित और विश्वस्तरीय गेंदबाज हैं तथा रविवार को उनका दिन नहीं था जो किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है। तेंदुलकर ने अपने ट्वीट संदेश के जरिए मोहम्मद शमी को लेकर यह बयान दिया है। 

बता दें कि, 24 अक्टूबर को दुबई में खेले गए टी-20 वर्ल्डकप 2021 के अपने पहले मैच में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान ने इस मैच में भारत को 151 रनों पर रोकने के बाद बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य का पीछा कर लिया। पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन दिए। हालांकि, वे एक भी विकेट नहीं ले सके। 

शमी की गेंदबाजी के दौरान पाकिस्तान क्रिकेटर्स ने कुल 6 चौके और एक छक्का मारा। खराब बॉलिंग के कारण ही लोग सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रोल कर रहे हैं। पिछले कई घंटों से ट्विटर पर #Shami ट्रेंड कर रहा है। वहीं शाहीन अफरीदी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला। यह पहला मौका था, जब भारतीय टीम वर्ल्डकप में पाकिस्तान से हारी है। 

bigg boss 15