1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अगले 24 से 48 घंटों में दिल्ली में दस्तक दे सकता है मानसून

अगले 24 से 48 घंटों में दिल्ली में दस्तक दे सकता है मानसून

मौसम विभाग ने कहा है कि मॉनसून पूर्वी राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में पहुंच गया है। इसके अगले 24 से 48 घंटों में दिल्ली में दस्तक देने की संभावना है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: June 28, 2018 8:34 IST
Monsoon reaches north India likely to hit Delhi in next...- India TV Hindi
Monsoon reaches north India likely to hit Delhi in next 24-48 hours

नयी दिल्ली: मौसम विभाग ने कहा है कि मॉनसून पूर्वी राजस्थान और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में पहुंच गया है। इसके अगले 24 से 48 घंटों में दिल्ली में दस्तक देने की संभावना है। (खराब मौसम के चलते अमरनाथ यात्रा रोकी गई, मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे बारिश की संभावना जताई )

मौसम विभाग ने कहा कि हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हुई है। हालांकि, अभी मॉनसून के दिल्ली पहुंचने की घोषणा की जानी बाकी है।

मौसम विभाग के अतिरिक्त महानिदेशक मृत्युंजय महापात्रा ने बताया कि उत्तर भारत के कई हिस्सों में मॉनसून से पहले की बारिश हो रही है। मॉनसून के अगले 24 से 48 घंटों में दिल्ली में दस्तक देने की उम्मीद है। मॉनसून के दिल्ली पहुंचने का सामान्य समय 29 जून है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X