Friday, April 26, 2024
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह अपने बयान पर कायम, बोले जो कहा सही कहा

गुरुवार को उन्होंने जो बयान दिया था उसके बाद देश में असहिष्षुणता को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 21, 2018 14:10 IST
Naseeruddin Shah's Reaction on his statement- India TV Hindi
Naseeruddin Shah's Reaction on his statement

नई दिल्ली। बॉलीवुड कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने गुरुवार को जो बयान दिया था उसपर उन्होंने किसी तरह की सफाई देने से इंकार किया है और कहा कि उन्होंने जो भी कहा वह सही कहा है और अपने घर की हालत बताई है। उन्होंने आगे कहा उन्होंने वह बयान एक भारतीय होने के नाते दिया था और अब आलोचना की है तो सहना तो पड़ेगा ही। उन्होंने कहा कि उन्हें गद्दार तक कह दिया गया, मैं सिर्फ अपने देश, जिसे में प्यार करता हूं, के बारे में चिंता जाहिर कर रहा था, यह एक अपराध कैसे हो सकता है। ​गुरुवार को उन्होंने जो बयान दिया था उसके बाद देश में असहिष्षुणता को लेकर फिर से बहस छिड़ गई है।

Naseeruddin Shah's Reaction on his statement

Naseeruddin Shah's Reaction on his statement

नसीरुद्दीन शाह ने कहा था ‘कानून को हाथ में लेने की खुली छूट मिली हुई है, एक पुलिस अफसर से ज्यादा एक गाय की मौत को अहमियत दी जा रही है, मुझे फिक्र होती है कि मेरे बच्चों की, कल को उन्हें किसी भीड़ ने घेर लिया और पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान’।

उन्होंने आगे कहा था ‘इन हालात को देखकर मुझे गुस्सा आता है, सही नजरिया रखने वाले हर इंसान को गुस्सा आना चाहिए न कि डरना चाहिए। हमारा घर है ये, हमें कौन निकाल सकता है यहां से, कानून को हाथ में लेने की खुली छूट मिल चुकी है, ये जहर फैल चुका है, ये जिन्न अब बोतल में वापस बंद नहीं होगा,  कई इलाकों में हम देख रहे हैं कि एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा एक गाय की मौत को अहमियत दी जा रही है’।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement