1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दो महीने बाद कैमरे पर दिखे फारूक अब्दुल्ला, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं ने की मुलाकात

दो महीने बाद कैमरे पर दिखे फारूक अब्दुल्ला, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं ने की मुलाकात

जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने नेशनल कान्फ्रेंस (नेका) नेताओं के शिष्टमंडल को पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मिलने की इजाजत दी थी।

IANS IANS
Updated on: October 06, 2019 12:46 IST
दो महीने बाद कैमरे पर...- India TV
Image Source : INDIA TV दो महीने बाद कैमरे पर दिखे फारूक अब्दुल्ला

नई दिल्ली: नेशनल कान्फ्रेंस (नेका) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला नजरबंदी के बाद आज कैमरे पर दिखाई दिए। जम्मू और कश्मीर प्रशासन से इजाजत लेने के बाद NC नेताओं का शिष्टमंडल फारूक अब्दुल्ला से मिलने उनके घर पहुंचा है। फिलहाल, यह मीटिंग जारी है। वहीं, दूसरी ओर NC नेताओं का एक शिष्टमंडल पार्टी के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मिलने भी पहुंचा है। बता दें कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री पिता-पुत्र नजरबंद हैं। 

81 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर स्थित अपने आवास पर नजरबंद हैं, जबकि उमर अब्दुल्ला को स्टेट गेस्ट हाउस में हिरासत में रखा गया है। पार्टी प्रवक्ता मदन मंटू ने कहा, “शिष्टमंडल में पार्टी के कई पूर्व विधायक हैं।” उन्होंने आगे कहा कि शिष्टमंडल राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिला था और उनसे पार्टी के दोनों वरिष्ठ नेताओं से मिलने की अनुमति मांगी थी, राज्यपाल ने अनुमति दे दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13