Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू किसान अध्यादेश के विरोध में बुधवार को अमृतसर में करेंगे प्रदर्शन

किसान ऑर्डिनेंस बिल को लेकर जहां विरोधी पार्टियां इसके विरोध में धरने प्रदर्शन कर रही हैं, वही मीडिया से दूर रहने वाले पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी फिर से सक्रिय हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 22, 2020 16:40 IST
Navjot Singh Sidhu will protest in Amritsar tomorrow against the farmers ordinance- India TV Hindi
Image Source : PTI Navjot Singh Sidhu will protest in Amritsar tomorrow against the farmers ordinance

चंडीगढ़: किसान ऑर्डिनेंस बिल को लेकर जहां विरोधी पार्टियां इसके विरोध में धरने प्रदर्शन कर रही हैं, वही मीडिया से दूर रहने वाले पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी फिर से सक्रिय हो गए हैं। उन्होनें बिल के विरोध में मैदान में कूदकर कल से अमृतसर में धरने का ऐलान कर दिया है। नवजोत सिधु कल किसानों के हक में रोष मार्च करेंगे। उनके विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ बड़ी संख्या में सिधु समर्थक होंगे। मार्च भंडारी पुल से लेकर हाल बाजार तक निकाला जाएगा।

नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें वह खुलकर किसानों के साथ खड़े होने का दावा कर रहे हैं और इस बिल के बारे में भी किसानों को बता रहे हैं कि वह किस तरह से उनके हित में नहीं है। नवजोत सिंह सिद्धू ने खेती ऑर्डिनेंस को काला कानून बताया है। उन्होनें पंजाब की सभी सियासी पार्टियों को एकजुट होकर संघर्ष करने को कहा है। इस संबंध में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम भी बनाने को कहा है। सिधु ने कहा किसानों को कॉपरेटिव सोसाइटी बनानी चाहिए। राष्ट्रपति के पास जाने से कुछ नही होगा। सुप्रीम कोर्ट का रुख करना चाहिए और मरते दम तक संघर्ष करना चाहिए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement