Monday, May 06, 2024
Advertisement

घूसकांड: दफ्तर में अवैध निर्माण पर कपिल को नोटिस: BMC

बीएमसी ने कपिल के उस आरोप को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने बीएमसी पर पांच लाख रुपए रिश्वत मांगने की बात कही थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 09, 2016 21:05 IST
Kapil Sharma- India TV Hindi
Image Source : PTI Kapil Sharma

मुंबई: कपिल शर्मा रिश्वत कांड में एक नया ट्विस्ट आ गया है। कपिल शर्मा अब खुद अपने ही आरोपों के जाल में फंसते जा रहे हैं। बीएमसी ने कपिल के उस आरोप को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने बीएमसी पर पांच लाख रुपए रिश्वत लेने मांगने की बात कही थी। 

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर की ओर से यह कहा गया है कि कपिल अपने दफ्तर के टैरेस पर अवैध निर्माण करा रहे थे। इसे रोकने के लिए 16 जुलाई को बीएमसी की ओर से उन्हें नोटिस  दिया गया था लेकिन कपिल ने नोटिस की परवाह नहीं की और अवैध निर्माण जारी रखा।  8 अगस्त को बीएमसी की ओर से अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया। 

बीएमसी की ओर से यह कहा गया है कि जिस अधिकारी या कर्मचारी ने कपिल से रिश्वत मांगी है वे उसके नाम का खुलासा करें। वहीं अब मुंबई में कपिल शर्मा के दफ्तर पर ताला लगा दिया गया है। बीएमसी के कर्मचारी शाम में एक चिट्ठी लेकर कपिल के दफ्तर पर पहुंचे थे। 

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने ट्विट के जरिए पांच लाख रिश्वत मांगने की बात कही थी और प्रधानमंत्री मोदी पर तंज भी कसा था। कपिल के ट्विट के बाद महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए बीएमसी  के अफसरों से बात की और कपिल को रिश्वत मांगनेवाले अधिकारियों का नाम बताने को कहा।

वहीं इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। बीजेपी की ओर से इस पूरे मामले की जांच कराने की मांग करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। उधर, आम आदमी पार्टी खुलकर कपिल शर्मा के समर्थन में आगे आ गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement