1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तिहाड़ प्रशासन ने यूपी से जल्लादों की मांग की, निर्भया केस के चारों आरोपियों को जल्द हो सकती है फांसी!

तिहाड़ प्रशासन ने यूपी से जल्लादों की मांग की, निर्भया केस के चारों आरोपियों को जल्द हो सकती है फांसी!

दरअसल यूपी डीजी जेल को सुप्रीटेंडेंड तिहाड़ जेल का पत्र प्राप्त हुआ जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी जेल में ऐसे कैदी हैं जो कैपिटल पनिशमेंट से सजायाफ्ता है और उनकी अपीलें निस्तारित हो गई हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 12, 2019 16:31 IST
Nirbhaya- India TV
Image Source : INDIA TV तिहाड़ प्रशासन ने यूपी से जल्लादों की मांग की

नई दिल्ली। निर्भया केस के चारों आरोपियों को जल्द ही फांसी की सजा दी जा सकती है। दरअसल यूपी डीजी जेल को सुप्रीटेंडेंड तिहाड़ जेल का पत्र प्राप्त हुआ जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी जेल में ऐसे कैदी हैं जो कैपिटल पनिशमेंट से सजायाफ्ता है और उनकी अपीलें निस्तारित हो गई हैं, और संविधान के तहत जितने उपाय हैं वह भी समाप्त हो चुके हैं, निकट भविष्य में उनको लटकाने की कार्रवाई अमल में लानी पड़ेगी। क्योंकि उनके यहां हैंगमैन की सर्विस नहीं हैं इसलिए उन्होंने उत्तर प्रदेश को हैंगमैन की सर्विस देने को कहा है।

Nirbhaya

चारों दोषियों की कल पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी

यूपी डीजी जेल आनंद कुमार ने इंडिया टीवी को बताया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश में 2 हैंगमैन हैं, इसलिए  हमने उनको कहा है कि उनको जब जरूरत होगी उनके लिए हैंगमैन नियुक्त कर दिया गया है और जो निर्धारित सरकारी फीस है उसके तहत उनको वहां भेजा जाएगा। एक हैंगमैन को हम निश्चित तौर पर दिल्ली भेजेंगे, हैंगमैन को इसके बारे में जानकारी दे दी गई है। हालांकि अभी यह नहीं बताया गया है कि किस मामले के लिए हैंगमैन की जरूरत है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13