1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, यहां देखें LIVE

20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, यहां देखें LIVE

वित्त मंत्री इस प्रेस कॉन्फ्रेंन में कोरोना संकट से बेपटरी हुई देश की अर्थव्यव्स्था को पटरी पर लाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को घोषित 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में विस्तार से जानकारी देंगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 13, 2020 15:57 IST
Live Streaming Nirmala Sitharaman Press Conference: watch online 20 lakh crore economic stimulus 20 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Watch Live: Nirmala Sitharaman Press Conference: 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज पर 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, यहां देखें LIVE

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज शाम 4 बजे करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी। वित्त मंत्री इस प्रेस कॉन्फ्रेंन में कोरोना संकट से बेपटरी हुई देश की अर्थव्यव्स्था को पटरी पर लाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को घोषित 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में विस्तार से जानकारी देंगी। निर्मला सीतारमण बताएंगी कि 20 लाख करोड़ रुपए का विशेष आर्थिक पैकेज का इस्तेमाल किन-किन क्षेत्रों में कैसे किया जाएगा और किन्हे कितनी राशि दी जाएगी। 

ऐसे में जाहिर हैं कि सभी लोग वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को देखना चाहिए। लेकिन, सवाल है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं। सबसे पहले तो दर्शक वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की Live Streaming हमारे चैनल India TV पर देख सकते हैं। इसके अलावा YouTube पर जाकर इंडिया टीवी के चैनल को सब्सक्राइब कर भी उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस देख सकते हैं।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को https://www.indiatv.in/ पर भी लाइव देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, अगले 3 दिन तक लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निर्मला सीतारमण 20 लाख करोड़ के विशेष आर्थिक पैकेज को लेकर विस्तार से जानकारी देंगी। बताया जा रहा है कि आज (13 मई) को वित्त मंत्री गरीबों के लिए राहत पैकेज से जुड़ी जानकारी साझा कर सकती हैं।

बता दें कि, कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री ने मोदी ने मंगलवार (12 मई) को देश के नाम संबोधन के दौरान 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा की थी, जिसकी आज विस्तृत जानकारी केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण देंगी। 20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक पैकेज भारतीय जीडीपी का करीब 10 फीसदी है। इसके साथ ही भारत राहत पैकेज देने के मामले में दुनिया का पांचवां बड़ा देश बन गया है। सबसे बड़ा राहत पैकेज देने में जापान पहले तो अमेरिका दूसरे स्थान पर है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X