1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रिय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। उन्होनें खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होनें ट्वीट कर कहा कि कल मैं कमजोर महसूस कर रहा था जिसके बाद मैनें अपने डॉक्टर से परामर्श किया। जिसके बाद मेरा चेक अप हुआ और मैं COVID 19 पॉजिटिव पाया गया हूं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 16, 2020 22:18 IST
nitin gadkari coronavirus positive- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) nitin gadkari coronavirus positive

नई दिल्ली: केंद्रिय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए है। उन्होनें खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होनें ट्वीट कर कहा कि कल मैं कमजोर महसूस कर रहा था जिसके बाद मैनें अपने डॉक्टर से परामर्श किया। जिसके बाद मेरा चेक अप हुआ और मैं COVID 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं वर्तमान में सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ अच्छा कर रहा हूं। लेकिन मैंने खुद को अलग कर लिया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो मेरे संपर्क में आए हैं वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। सुरक्षित रहें।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता कोरोना वायरस से संक्रमित

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 जांच में उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। गुप्ता ने ट्वीट किया, “पिछले हफ्ते हल्का बुखार होने के बाद मैंने कोविड जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट में संक्रमण नहीं पाया गया था, लगातार अस्वस्थ महसूस करने के कारण मैंने फिर से कोरोना की जांच कराई, जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।” गुप्ता ने कहा कि वह पिछले सप्ताह से ही पृथक-वास में हैं। साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने का आग्रह किया। 

दिल्ली भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अशोक गोयल ने कहा कि गुप्ता की तीसरी जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। उन्होंने कहा कि इससे पहले एक आरटी-पीसीआर समेत दो जांच में संक्रमण नहीं पाया गया था। उन्होंने कहा, “दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की पिछले सप्ताह रैपिड एंटीजन जांच हुई थी और बाद में आरटी-पीसीआर जांच हुई जिनमें संक्रमण नहीं पाया गया। उन्हें शरीर में दर्द था लेकिन बुखार नहीं था। उनकी पुनः आरटी-पीसीआर जांच हुई जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई और उसमें संक्रमण की पुष्टि हुई।”

पार्टी नेताओं ने कहा कि उत्तर प्रदेश स्थित गुप्ता के पैतृक गांव में रहने वाले उनके माता-पिता की जांच में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और 15-20 दिन पहले दिल्ली में उनका इलाज हुआ था। इस बीच, पंत मार्ग पर स्थित भाजपा कार्यालय में 17 लोगों के संक्रमित पाए जाने के बाद कार्यालय को सैनिटाइज करने के लिए बुधवार को बंद कर दिया गया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X