Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच तनाव? अभिनेत्री बोलीं- शादी अमान्य, फिर कैसा तलाक

नुसरत ने कहा कि कानून के मुताबिक, यह एक शादी नहीं है बल्कि एक रिलेशनशिप या लिव-इन-रिलेशनशिप है। इसलिए तलाक का सवाल उठता ही नहीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 09, 2021 14:52 IST
Nusrat jahan nikhil jain marriage invalid yashdas gupta latest news नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच त- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTOS नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच तनाव? अभिनेत्री बोलीं- शादी अमान्य, फिर कैसा तलाक

नई दिल्ली. ममता बनर्जी की पार्टी TMC की सांसद और बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां एकबार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह से है निखिल जैन से उनकी शादी। उन्होंने 2 साल पहले 2019 में निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी, हालांकि अब नुसरत जहां का कहना है कि उनकी ये शादी वैलिड ही नहीं है। इसलिए निखिल से तलाक लेने का मतलब ही नहीं बनता। नुसरत का कहना है कि वो काफी पहले ही निखिल जैन से अलग हो चुकी है।

नुसरत जहां द्वारा जारी किए गए बयान के अनुसार, तुर्की के Marriage Regulation के मुताबिक वहां हुई शादी इनवैलिड है क्योंकि यह एक इंटर फेथ मैरिज है इसलिए भारत में इसका Special Marriage Act के तहत मान्यता लेनी जरूरी है, जो कि नहीं हुआ। नुसरत ने कहा कि कानून के मुताबिक, यह एक शादी नहीं है बल्कि एक रिलेशनशिप या लिव-इन-रिलेशनशिप है। इसलिए तलाक का सवाल उठता ही नहीं। नुसरत ने कहा कि उन्होंने निखिल से अलग होने की बात इसलिए पब्लिक नहीं की क्योंकि वो इसे अपने तक रखना चाहती थीं।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रही थी कि नुसरत प्रेग्नेंट हैं। हालांकि इन खबरों की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। मीडिया रिपोर्ट्स में निखिल जैन के हवाल से ये भी बताया गया कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं है। वो दोनों 6 महीने से साथ में नहीं है और अगर नुसरत प्रेग्नेंट हैं भी तो ये उनका बच्चा नहीं है। आपको बता दें कि नुसरत जहां ने अपने बयान में कहा है कि अमीर होना किसी भी आदमी को पीड़ित के तौर पर दिखावा करने का अधिकार नहीं देता।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement