Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ओला ड्राइवर ने पैसेंजर को जामिया नगर छोड़ने से किया इंकार, कहा- वहां अजीब लोग रहते हैं

दिल्ली में ओला या ऊबर कैब से सफर करने वाले लोगों की तादात काफी ज्यादा है। लेकिन हाल ही में ओला कैब की वजह से एक पैसेंजर को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: June 19, 2018 11:01 IST
Ola driver refused to leave the passenger to Jamia Nagar- India TV Hindi
Ola driver refused to leave the passenger to Jamia Nagar

नई दिल्ली: दिल्ली में ओला या ऊबर कैब से सफर करने वाले लोगों की तादात काफी ज्यादा है। लेकिन हाल ही में ओला कैब की वजह से एक पैसेंजर को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। दरअसल हुआ यूं की ओला कैब ड्राइवर ने एक पैसेंजर को अपना गाड़ी में से उतार दिया। यह घटना ईद के एक दिन बाद की है। पैसेंजर के अनुसार उसे दिल्ली के जामिया नगर जाना था, लेकिन ड्राइवर ने उस यह कहते हुए मना कर दिया कि वहां अजीब लोग रहते हैं। पैसेंजर ने इसकी शिकायत फेसबुक पर डाल दी। अपनी इस हरकत की वजह से ड्राइवर को निकाल दिया। (लखनऊ के विराट इंटरनेशनल होटल में लगी भीषण आग, 5 लोगों की मौत 4 घायल )

ईद मनाने के बाद असद अशरफ अपने घर जामिया नगर जा रहे थे। उन्होंने दिल्ली के बीके दत्त कॉलोनी से रात करीब 8.50 पर कैब बुक की थी। बीके दत्त से चलने के बाद ड्राइवर ने एक सुनसान जगह पर कैब रोक दी और असद को उतरने के लिए बोला। असद के पूछने पर ड्राइवर ने कहा कि वह जामिया नगर नहीं जाएगा।

असद ने जब इस पर आपत्ति जताते हुए गाड़ी से उतरने से इंकार किया तो ड्राइवर अपने साथियों को फोन कर वहां बुलाने लगा, जिसके बाद असद डर कर कैब से उतर गए। असद के इस फेसबुक पोस्ट को अबतक काफी लोग पढ़ चुके हैं और बहुत लोगों ने इसे शेयर भी किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement