Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली: पटेल नगर में चाकू घोंपकर एक की हत्या, कई गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में शराब पीने से रोकना एक शख्स को जानलेवा साबित हुआ। शराबियों ने आपत्ति जताने वाले शख्स की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 20, 2020 22:51 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शराब पीने से रोकना एक शख्स को जानलेवा साबित हुआ। शराबियों ने आपत्ति जताने वाले शख्स की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना के दौरान कुछ और लोग भी मामूली रुप से जख्मी हो गए। मध्य जिला डीसीपी संजय भाटिया ने सोमवार रात यह जानकारी दी।

डीसीपी से मुताबिक, "मरने वाले का नाम कृष्णा शाह (40) है। घटना सोमवार(20 अप्रैल)दोपहर बाद पटेल नगर थाना क्षेत्र की प्रेम नगर कॉलोनी में घटी। कृष्णा शाह का कसूर यह था कि उसने आरोपियों के शराब पीने की बात मकान मालिक को बता दी थी। इससे चिढ़े हुए और आसपास ही रहने वाले आवारागर्द लड़कों ने लाठी डंडो, चाकूओं के साथ पहुंचकर कृष्णा शाह और उनके परिवार को घेर लिया।"

पुलिस के मुताबिक, "हत्यारोपियों में से कई को दबोच लिया गया है। कुछ अभी फरार हैं। हमले में मारे जा चुके कृष्णा शाह के बेटे सुजीत के भी चाकू लगे हैं। इसके अलावा एक और शख्स भी घायल हो गया है। आरोपियों के खिलाफ मध्य दिल्ली जिले के पटेल नगर थाने में हत्या और हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है। हमलावरों में कई नाबालिग भी हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement