1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सोशल मीडिया पर 'सलीम लाला' का एड्रेस वायरल, पढ़कर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर 'सलीम लाला' का एड्रेस वायरल, पढ़कर आप भी हो जाएंगे लोटपोट

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 16, 2021 19:43 IST
people enjoy Hyderabads salim lala address viral in social media flipkart gave funny reation - India TV Hindi
Image Source : TWITTER people enjoy Hyderabads salim lala address viral in social media flipkart gave funny reation 

नई दिल्ली। ऑनलाइन के इस दौर में सोशल मीडिया पर एक एड्रेस (पता) वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद हंसी को रोक पाना असंभव है। दरअसल, कोरोना महामारी जब से फैली है लोगों ने अपना सारा सामान ऑनलाइन मंगाना शुरू कर दिया है। लेकिन इस वायरल पते ने डिलिवरी ब्वॉय की मुश्किलें बढ़ दी हैं। इतना ही नहीं इस वायरल एड्रेस की फोटो पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने भी मजे लिए है। 

लिखा है ऐसा अजीब एड्रेस

इस अजीब एड्रेस की फोटो @arunbothra नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर की है। जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- हैदराबादी स्टाइल में एड्रेस। ये एक पार्सल की फोटो है, जिस पर ग्राहक का नाम 'सलीम लाला' लिखा है। पार्सल में उसका पता लिखा है, 12-24/Z1, पाशा भाई की दुकान आके पूछ लो, सलीम लाला किधर रहते, सीधा घर तक लाके छोड़ते. चारमीनार, हैदराबाद। 

मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर वायरल एड्रेस की इस फोटो पर लोग तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह एड्रेस काफी वायरल हो रहा है। एड्रेस को देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं। बता दें कि अबतक इस वायरल फोटो पर लगभग 4 हजार लाइक्स आ चुके हैं। 

फ्लिपकार्ट ने भी किया मजेदार ट्वीट

बता दें कि, ऐसी ही एक फोटो जुलाई 2020 से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और इसमें भी कुछ ऐसा ही मजेदार पता लिखा था। राजस्थान के कोटा में रहने वाले उदयवीर शक्तिवात ने लिखा था, "मंदिर के समाने आते ही फोन लगा लेना में आ जाउंगा (मंदिर पहुंचें और मुझे बुलाएं, मैं इसे लेने आऊंगा)।" इतना ही नहीं, इस फोटो पर फ्लिपकार्ट ने भी मजेदार ट्वीट किया है।

सही पता न लिखा हो तो...

लेकिन, क्या आपने सोचा है कि ऑनलाइन काम बढ़ने की वजह से जहां लोगों की मुश्किलें कम हुई हैं तो वहीं डिलिवरी का काम करने वाले लोगों पर काम का बोझ बढ़ गया है। डिलिवरी ब्वॉय दिन-रात ड्यूटी पर रहकर लोगों का सामान पहुंचाने में लगे रहते हैं। लेकिन, ऐसे में अगर ऑनलाइन सामान के लिए दिया गया पता गलत हो या फिर सही तरह से न लिखा तो सेचिए कि डिलिवरी ब्वॉय की परेशानी किस हद तक बढ़ जाती है। जबसे कोरोना महामारी फैली है लोगों ने खाना, कपड़ा से लेकर हर तरह का सामान ऑनलाइन मंगाना शुरू कर दिया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X