Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद देश में चारों तरफ जश्न का माहौल

आज मंगलवार के दिन "ब्रम्ह मुहूर्त में दुष्टों का संहार" करने पर #IndianAirForce को बहुत-बहुत बधाई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 26, 2019 18:47 IST
People happy after air attack at terrorist camp by Indian...- India TV Hindi
People happy after air attack at terrorist camp by Indian Air Force

नई दिल्ली: पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद देश में जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों को मिठाइयां बांटी और ट्वीट कर कहा कि आज मंगलवार के दिन "ब्रम्ह मुहूर्त में दुष्टों का संहार" करने पर #IndianAirForce को बहुत-बहुत बधाई। इसके अलावा पटना, इंदौर, चंडीगढ़ और मुजफ्फरपुर से लोगों दवारा जश्न मनाए जानें की खबरे आ रही है।

पटना के कई इलाकों में लोगों ने हाथों में तिरंगा लेकर भारत जिंदाबाद के नारे लगाए और लोगों ने पटाखें छोड़े और मिठाइया भी बांटी। वहीं इंदौर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली और एक दूसरे को मिठाई बाटतें हुए बधाई दी। 

पंजाब के चंडीगढ़ में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई को लेकर लड्डू बांटे गए और लोगों ने कहा कि पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाल दिए जाने की जरूरत थी। लोगों ने कहा कि वायुसेना की कार्रवाई से उन्हें काफी सुकून मिला है। वहीं मुजफ्फरपुर में लोगों ने आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया मंगलवार की सुबह जैसे ही लोगों को पाकिस्तान के विरुद्ध हुई इस कार्रवाई की जानकारी मिली, लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले और जश्न मनाने लगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement