1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हैदराबाद में फार्मेसी की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार का आरोप

हैदराबाद में फार्मेसी की छात्रा का अपहरण कर iw का आरोप

हैदराबाद में फार्मेसी की एक छात्रा का कॉलेज से घर लौटते समय एक ऑटोरिक्शा चालक एवं अन्य ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया और कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।

Bhasha Bhasha
Published on: February 12, 2021 6:10 IST
हैदराबाद में...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (REPRESENTATIONAL IMAGE) हैदराबाद में फार्मेसी की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार का आरोप 

हैदराबाद: हैदराबाद में फार्मेसी की एक छात्रा का कॉलेज से घर लौटते समय एक ऑटोरिक्शा चालक एवं अन्य ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया और कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। हालांकि, बाद में छात्रा को बचा लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी बृहस्पतिवार को दी। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम, अपहरण के एक घंटे बाद छात्रा यामनमपेट इलाके की झाड़ियों में अर्द्ध बेहोशी की हालत में मिली। उसके सिर में चोटें आई थीं।

पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज कर रहे चिकित्सकों ने कहा कि उसकी हालत स्थिर है। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर शुरुआत में अपहरण की धारा में मामला दर्ज किया था। हालांकि, जांच अधिकारी ने बृहस्पतिवार को पीड़िता का विस्तृत बयान दर्ज किया और उसका मेडिकल कराया गया। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, पीड़िता के बयान के आधार पर सामूहिक बलात्कार और घायल करने की मंशा से खतरनाक हथियार से हमला करने समेत अन्य धाराओं को प्राथमिकी में जोड़ा गया है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम को घर लौटते समय वह एक ऑटो में सवार हुई लेकिन अन्य यात्रियों के उतर जाने के बाद चालक ने उससे एक वैन में जाने के लिए कहा लेकिन उस वाहन में अन्य लोग सवार थे और वे दूसरे मार्ग पर चलने लगे जिसके बाद छात्रा ने अपने माता-पिता को फोन किया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा के फोन कॉल संबंधी जानकारी के आधार पर पुलिस ने उसका पता लगाया और उस स्थान पर पहुंची। पुलिसकर्मियों को देखते ही वहां मौजूद आरोपी भाग गए। एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए 12 टीमों का गठन किया गया है। इस बीच, स्थानीय लोगों के एक समूह ने रास्ता जाम करके अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और नारेबाजी की

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X