1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को करेंगे संबोधित, शाम 6 बजे होगा संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को करेंगे संबोधित, शाम 6 बजे होगा संबोधन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने खुद इसके बारे में जानकारी दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 20, 2020 14:39 IST
PM Modi address to nation today - India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi address to nation today 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने खुद इसके बारे में जानकारी दी है। संबोधन के समय प्रधानमंत्री ने देश की जनता से जुड़ने की अपील की है। प्रधानमंत्री आज किस विषय को लेकर संबोधित करेंगे, फिलहाल इस बारे में खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि कोरोना काल है, भारत में लगातार कोरोना के मामले घट रहे हैं वहीं वैक्सीन को लेकर भी रोजाना नए कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में हो सकता है कि प्रधानमंत्री इसे लेकर आम लोगों के साथ बात कर सकते हैं। यहां पर प्रधानमंत्री कोरोना से बचाव के लिए लोगों को नया संदेश भी दे सकते हैं। 

गौरतलब है कि देश में इस वक्त त्योहारों का वक्त चल रहा है और आने वाले दिनों में लगातार त्योहार ही त्योहार हैं, ऐसे में सरकार की ओर से एक बार फिर सख्ती बरती जा रही है। हाल ही में भले ही कोरोना के केस में कमी आई हो, लेकिन त्योहार के कारण बाजारों में भीड़ हो सकती है ऐसे में सावधानी के तौर पर सरकार की ओर से लगातार लोगों से अपील की जा रही है।

भारत में बढ़ते कोरोनावायरस COVID-19 मामलों के बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (19 अक्टूबर) को संकेत दिया कि केंद्र घातक वायरल बीमारी के खिलाफ टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए डिजिटल स्वास्थ्य आईडी का उपयोग करेगा। ग्रैंड चैलेंजेज वार्षिक बैठक 2020 के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “… कोविड-19 के लिए भारत अब टीका विकास के मामले में सबसे आगे है। उनमें से कुछ वैक्सीन अग्रिम चरणों में हैं। हम यहाँ नहीं रुक रहे हैं; भारत पहले से ही एक वैक्सीन वितरण प्रणाली अपनाने पर काम कर रहा है। हमारे नागरिकों के टीकाकरण को सुनिश्चित करने के लिए डिजीटल नेटवर्क, डिजिटल हेल्थ आईडी का उपयोग किया जाएगा।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment