Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

नवरात्रि के पहले दिन पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ रहे मेडिकल स्टाफ, पुलिस और मीडिया का इस तरह बढ़ाया हौंसला

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में डॉक्टर, नर्सों, अन्य मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडिया कर्मियों के उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा और सिद्धी की कामना की है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2020 8:19 IST
PM Modi dedicates his Navratri worship to people fighting against Coronavirus- India TV Hindi
Image Source : BJP'S TWITTER PM Modi dedicates his Navratri worship to people fighting against Coronavirus

नई दिल्ली। देश में आज से नवरात्रि का त्यौहार शुरू हो गया है और इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नवरात्रि की बधाई देने के साथ अपनी नवरात्रि की साधना उन सभी लोगों के नाम समर्पित कर दी है जो देशवासियों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में डॉक्टर, नर्सों, अन्य मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडिया कर्मियों के उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा और सिद्धी की कामना की है। 

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा, "आज से नवरात्रि शुरू हो रही है। वर्षों से मैं मां की आराधना करता आ रहा हूं। इस बार की साधना मैं मानवता की उपासना करने वाले सभी नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी, जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं, के उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं सिद्धि को समर्पित करता हूं।"

प्रधानमंत्री मोदी का यह ट्वीट कोरोना वायरस से देश को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे उन तमाम लोगों का हौंसला बढ़ा रहा है जो बिना अपनी परवाह किए इस जंग को लड़ रहे हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement