Saturday, April 27, 2024
Advertisement

#BadlaPulwamaKa: आतंकी ठिकानों पर वायुसेना के ऑपरेशन के दौरान पीएम मोदी थे सिचुएशन रूम में मौजूद

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री खुद साउथ ब्लॉक स्थित सिचुएशन रूम में मौजूद थे और पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए थे

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 26, 2019 20:18 IST
PM Modi supervised operation, was in situation room at South Block - India TV Hindi
PM Modi supervised operation, was in situation room at South Block as IAF decimated Jaish terror camps across LoC

नई दिल्ली। पाकिस्तान में स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के हमले के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद सिचुएशन रूम में मौजूद थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री खुद साउथ ब्लॉक स्थित सिचुएशन रूम में मौजूद थे और पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए थे। यह हमला मंगलवार सुबह तड़के 3.45 बजे किया गया और सूत्रों के मुताबिक वायुसेना के विमान लगातार 21 मिनट तक बम बरसाते रहे।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद हमले के बारे में राष्ट्रपति को जानकारी दी, इसके अलावा विपक्षी नेताओं को इसके बारे में जानकारी देने के लिए सरकार ने वरिष्ठ मंत्रियों को लगाया हुआ है। सूत्रों के मुताबिक विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार को हमले के बारे में जानकारी दी है और बताया है कि इस हमले में 200-250 आतंकवादी मारे गए हैं।

करीब ढाई साल पहले उड़ी में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने जो सर्जिकल स्ट्राइक की थी उस दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद वार रूम में मौजूद थे और पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement