1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प्रधानमंत्री मोदी जून की शुरूआत में श्रीलंका जाएंगे: श्रीलंका के राष्ट्रपति

प्रधानमंत्री मोदी जून की शुरूआत में श्रीलंका जाएंगे: श्रीलंका के राष्ट्रपति

श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाल सिरिसेना ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ जून को कोलंबो की यात्रा करने की संभावना है।

PTI PTI
Published on: May 31, 2019 22:56 IST
PM Modi to visit Sri Lanka in early June: Lankan Prez- India TV Hindi
PM Modi to visit Sri Lanka in early June: Lankan Prez

नई दिल्ली: श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाल सिरिसेना ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ जून को कोलंबो की यात्रा करने की संभावना है। मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए यहां आए सिरिसेना ने संवाददाताओं से कहा कि श्रीलंका भारतीय नेता का स्वागत करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि मोदी मालदीव से वापसी में 9 जून को कोलंबो की यात्रा करेंगे। सिरिसेना ने कहा कि मोदी की अगवानी करना उनकी सरकार और श्रीलंका के लोगों के लिए सम्मान की बात होगी क्योंकि इससे दोनों देशों के बीच खासकर व्यापार और वाणिज्य के क्षेत्र में द्विपक्षीय संबंध मजबूत होगा।

मोदी ने शुक्रवार को सिरिसेना के साथ द्विपक्षीय बैठक की। इस दौरान दोनों नेताओं ने कहा कि आतंकवाद और चरमपंथ मानवता के लिए खतरा बना हुआ है।

मोदी के सात-आठ जून के बीच मालदीव जाने की संभावना है। दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला द्विपक्षीय दौरा होगा। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X