1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Happy New Year: राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी नए साल की शुभकामनाएं

Happy New Year: राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी नए साल की शुभकामनाएं

Happy New Year: नए साल के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "आपको 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं! यह साल आपके लिए अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लेकर आए।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 01, 2021 8:40 IST
PM Narendra modi wishes nation happy new year Happy New Year: राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी न- India TV Hindi
Image Source : PTI Happy New Year: राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी नए साल की शुभकामनाएं

नई दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए साल (New Year)  के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं। राष्ट्रपति ने ट्वीट कर कहा, "नव वर्ष की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। नया साल, एक नई शुरुआत करने का अवसर होता है और व्‍यक्तिगत एवं सामूहिक विकास के हमारे संकल्‍प को बल देता है। कोविड-19 से उत्‍पन्‍न चुनौतियों का यह समय, हम सभी के लिए एकजुट होकर आगे बढ़ने का समय है। आइए, हम सब मिलकर प्रेम और करुणा की भावना से एक ऐसा समावेशी समाज बनाने की दिशा में काम करें जहां शांति और सद्भाव को बढ़ावा मिले। मेरी कामना है कि आप सभी स्‍वस्‍थ एवं सुरक्षित रहें और नई ऊर्जा के साथ हमारे देश की प्रगति के साझा लक्ष्‍य को प्राप्‍त करने के लिए आगे बढ़ें।"

पढ़ें- Happy New Year: 'दिल्ली NCR में ऐसा कोहरा कभी नहीं देखा'

नए साल के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "आपको 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं! यह साल आपके लिए अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लेकर आए। आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो।"

अखिलेश और मायावती ने भी दी नए साल की शुभकामनाएं

उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं मायावती ने ट्वीट कर नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि देश-विदेश में रहने वाले सभी भारतीयों को नए वर्ष सन् 2021 की हार्दिक बधाई व ढेर शुभकामनाओं के साथ-साथ, इंसानी लगन, मेहनत व कर्म पर भरोसा रखने के बावजूद, कुदरत से कामना कि नया वर्ष वैसा कतई न बीते जैसा कि कोरोना विपदा आदि के कारण अति-संकटों वाला गुजरा है। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि संपूर्ण विश्व, देश एवं अपने उत्तर प्रदेश को नव वर्ष की मंगलकारी शुभकामनाएं एवं सबके सुख, शांति, समृद्धि एवं आरोग्य की हार्दिक कामनाएं!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment