Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

PNB Fraud: सीबीआई ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया, अबतक 11 लोग गिरफ्तार

सीबीआई ने आज नीरव मोदी की कंपनी के तीन और मेहुल चोकसी के गीतांजलि जेम्स के दो और एग्जीक्यूटिव्स को गिरफ्तार किया..

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 20, 2018 23:55 IST
PNB Fraud- India TV Hindi
PNB Fraud

नई दिल्ली: सीबीआई ने आज नीरव मोदी की कंपनी के तीन और मेहुल चोकसी के गीतांजलि जेम्स के दो और एग्जीक्यूटिव्स को अरेस्ट किया। सीबीआई ने नीरव मोदी की कंपनी फायरस्टार इंटरनेशनल के सीएफओ विपुल अंबानी, Executive assistant कविता मनकीकार, और सीनियर एग्जीक्यूटिव अर्जुन पाटिल को गिरफ्तार किया। गीतांजलि और नक्षत्र ग्रुप के CFO कपिल खंडेलवाल और गीतांजलि के मैनेजर नितेश शाही को भी पूछताछ के बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। कुल मिलाकर पीएनबी घोटाले में अब तक 11 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। सीबीआई ने इस मामले में पीएनबी के जिन तीन अफसरों बेचू तिवारी, यशवंत जोशी और प्रफुल सावंत को गिरफ्तार किया था उन्हें अदालत ने आज तीन मार्च तक हिरासत में भेज दिया। आज भी कम से कम पीएनबी के दस अधिकारियों से नीरव मोदी के नेक्सस को लेकर पूछताछ की गई।

घोटाले का खुलासा होने के छह दिन बाद भी सीबीआई समेत तमाम एजेंसियों के पास इस बात की जानकारी नहीं है कि 11 हजार 400 करोड़ के घोटाले का आरोपी नीरव मोदी और उसका मामा मेहुल चोकसी आखिर कहां छिपे हुए हैं। हालांकि आज अमित शाह ने नीरव मोदी घोटाले पर रिएक्ट किया। अमित शाह ने कर्नाटक में कहा कि नीरव मोदी के साथ फोटो होने से कोई गुनहगार नहीं बन जाता। शाह ने कहा सरकार घोटाले को लेकर बडी कार्रवाई कर रही है...नीरव मोदी की काफी संपत्ति जब्त कर ली गई है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement