Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के चांदनी महल थाने का अब एक हवलदार निकला कोरोना पॉजिटिव, लगातार बढ़ रही है संख्या

कोरोना का प्रकोप दिल्ली के चांदनी महल थाने पर कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब यहां तुर्कमान गेट चौकी पर तैनात एक हवलदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की आ गयी है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 27, 2020 15:15 IST
दिल्ली कोरोना से जुड़ी हर ख़बर- India TV Hindi
police

नई दिल्ली: कोरोना का प्रकोप दिल्ली के चांदनी महल थाने पर कम होने का नाम नहीं ले रहा। अब यहां तुर्कमान गेट चौकी पर तैनात एक हवलदार की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव की आ गयी है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस में अभी तक मध्य दिल्ली जिले एक चांदनी महल थाने में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव की संख्या बरकरार है। फिलहाल इस हवलदार को एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल किया गया है जबकि चांदनी महल थाने के एसएचओ से लेकर बाकी तमाम 68 कर्मचारियों में से करीब 30 कर्मचारी पहले से ही थाने के अंदर होम कोरोंटाइन हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक चांदनी महल थाने में अब तक 10 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। उल्लेखनीय है कि, दिल्ली पुलिस ने खुफिया शाखा की सूचना पर जब यहां की 18 मसजिदों में छापेमारी की थी, तो तबलीगी जमात से संबंधित सबसे ज्यादा करीब 100 लोग यहीं से पकड़े गये थे।

उधर ,उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास थाने में भी कोरोना को लेकर इन दिनों खासी हलचल सी मची है। वजह, यहां अस्थाई ड्यूटी पर पहुंचे केंद्रीय अर्धसैनिक बल का एक जवान कोरोना पॉजिटिव मिला था, ऐसे में थाने में तैनात दिल्ली पुलिस के जवानों में भय व्याप्त है।

थाने में तैनात अधिकांश जवान चाहते हैं कि, उनका भी जल्दी से जल्दी कोरोना टेस्ट कराया जाये। हांलांकि इस थाने में तैनात किसी भी पुलिसकर्मी में फिलहाल अभी तक कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण मिला नही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement