Saturday, May 11, 2024
Advertisement

घाव की वजह से दो हफ्ते से कुछ नहीं खा-पी पाई थी गर्भवती हथनी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह पुष्टि की गई है कि पटाखों के विस्फोटक की वजह से गर्भवती हथनी के मुंह में घाव और चोटें लगीं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 04, 2020 18:42 IST
Elephant- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/ MOHAN KRISHNAN घाव की वजह से दो हफ्ते से कुछ नहीं खा-पी पाई थी गर्भवती हथनी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

पलक्कड. केरल के पलक्कड जिले में पिछले माह एक गर्भवती हथनी की निर्मम हत्या पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। दावा किया जा रहा है कि हथनी ने साइलेंट वैली जंगल में पटाखों से भरा एक अनानास खा लिया था जो उसके मुंह में फट गया और करीब एक सप्ताह के बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद लोगों में रोष फैल गया। हथनी की मौत के बाद किए गए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट अब आ चुकी है।

रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि हथनी अपनी मौत से दो हफ्ते पहले से कुछ खा-पी नहीं पा रही थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह पुष्टि की गई है कि पटाखों के विस्फोटक की वजह से गर्भवती हथनी के मुंह में घाव और चोटें लगीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि हथनी की मौत की वजह उसके डूबने और उसके बाद फेफड़ों में पानी की कमी हो सकती है। 

गर्भवती हथिनी के कातिल को फांसी दो: भाजपा सांसद

गोरखपुर. गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने केरल में एक मादा हथिनी की पटाखों भरा अनानास खिलाये जाने से हुई मौत को निर्मम हत्या करार देते हुए इस वारदात के दोषी को फांसी देने की बृहस्पतिवार को मांग की। किशन ने कहा कि केरल के मलप्पुरम में किसी व्यक्ति ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाकर मार डाला। उन्होंने कहा कि यह उस निर्दोष जानवर की निर्मम हत्या है, जो अपने गुनहगार के बारे में कुछ बता भी नहीं सकता था।

उन्होंने कहा, ''यह अमानवीय, बर्बरतापूर्ण और घिनौनी हरकत है। कोई किसी जानवर के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। मैं केरल सरकार से मांग करता हूं कि वह दोषी को गिरफ्तार करके फांसी पर लटकाये।'' किशन ने कहा कि उन्होंने केरल में अपनी दो फिल्मों की शूटिंग की है और इस दौरान मिले अनुभवों के चलते उन्हें हाथियों से विशेष प्रेम है।

With inputs from Bhasha

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement