1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तिहाड़ जेल में मर्डर, एक कैदी ने दूसरे कैदी की ली जान

तिहाड़ जेल में मर्डर, एक कैदी ने दूसरे कैदी की ली जान

दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार को एक कैदी ने दूसरे कैदी की धारदार नुकीली वस्तु से गोदकर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि दोनों में पुरानी दुश्मनी होने का संदेह है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 29, 2020 20:57 IST
Tihar Jail- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Tihar Jail

नई दिल्ली: दिल्ली के तिहाड़ जेल में सोमवार को एक कैदी ने दूसरे कैदी की धारदार नुकीली वस्तु से गोदकर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि दोनों में पुरानी दुश्मनी होने का संदेह है। अधिकारी ने बताया कि 21 वर्षीय जाकिर नामक कैदी ने 27 वर्षीय मोहम्मद महताब के पेट और गले सहित शरीर के कई हिस्सों पर धातु की नुकीली वस्तु से सुबह छह बजे केंद्रीय कारागार संख्या 8/9 में हमला किया।

महानिदेशक (कारावास) संदीप गोयल ने बताया कि जाकिर को हाल में पांच नंबर की जेल से 8/9 नंबर की जेल में स्थानांतरित किया गया था। उन्होंने बताया कि महताब के गले में गहरा जख्म था और जेल की ही डिस्पेंसरी में उसका प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद उसे दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गोयल ने कहा कि हमले की वजह पुरानी निजी दुश्मनी लगती है। उन्होंने बताया कि जाकिर के खिलाफ हरी नगर पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। महानिदेशक ने बताया कि पूछताछ की प्रक्रिया मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है। उल्लेखनीय है कि महताब 2014 में अंबेडकर नगर में हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपी था और तब से ही जेल में था। जाकिर जैतपुर में हुई हत्या का आरोपी है और 2018 से जेल में है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X