Friday, March 29, 2024
Advertisement

जालंधर: बोनट पर पुलिसवाले को घसीटता ले गया युवक, नहीं थम रही कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी

पंजाब में कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जहां एक तरफ देश में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया जा रहा है वहीं पंजाब के जालंधर से एक पुलिसकर्मी को गाड़ी के बोनट पर घसीटने का वीडियो सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 02, 2020 14:32 IST
Jalandhar Police Accident viral video- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV punjab police detains youth who drags asi on his car bonnet in jalandhar 

नई दिल्ली। पंजाब में कोरोना वॉरियर्स से बदसलूकी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जहां एक तरफ देश में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया जा रहा है वहीं पंजाब के जालंधर से एक पुलिसकर्मी को गाड़ी के बोनट पर घसीटने का वीडियो सामने आया है। शनिवार सुबह 8 बजे शहर के मिल्क बार चौक में चेकपोस्ट पर कार सवार युवक को रुकने का इशारा देने के बावजूद पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश की। इतना ही नहीं कार चालक युवक एएसआइ मुल्ख राज को अपनी कार के बोनट पर कई मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। हालांकि, बाद में कार चालक अनमोल मेहमी और उसके पिता परमिंदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, दोनों के खिलाफ अटेंप्ट टू मर्डर समेत कई और धाराएं लगाई गई हैं।

वहां ड्यूटी दे रहे एडिशनल एसएचओ गुरदेव सिंह ने पीछा करके बड़ी मुश्किल से युवक को पकड़ा। गनीमत रही कि हादसे में पुलिसकर्मी को कोई जानलेवा चोट नहीं लगी। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में युवक ने बताया कि वह घर से बेकरी का सामान लेने के लिए बाहर निकला था। उसके पास कर्फ्यू पास नहीं था। चौक पर जब पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया तो चालान बचाने के लिए उसने एएसआई को टक्कर मारते हुए गाड़ी आगे बढ़ा दी।

पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि कार चलाने वाले युवक की पहचान अनमोल मेहमी निवासी नकोदर रोड‌ जालंधर के रूप में हुई है। उसे जब मिल्क बार चौक नाके पर रुकने का इशारा किया गया, तो उसने कार की स्पीड तेज कर दी और नाका तोड़ दिया। इसके बाद उसने एएसआई मुल्ख राज पर कार चढ़ाने की कोशिश की। लेकिन एएसआई ने बोनट के ऊपर छलांग लगा दी, जिसको भी वह युवक घसीटते हुए आगे तक ले गया। युवक 20 साल का है और यहां एक स्थानीय कॉलेज में पढ़ता है।

बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक के पिता की फगवाड़ा गेट मार्केट में इलेक्ट्रिक अप्लायंसेज की दुकान है। पुलिस ने थाना छह में युवक अनमोल मेहमी और उसके पिता परमिंदर कुमार के खिलाफ धारा 307, 353, 186,188, 34 आईपीसी, 3(2) एपिडेमिक डिजीज एक्ट और 51 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने चेतावनी दी है कि कर्फ्यू ड्यूटी में लगे पुलिस व अन्य विभागों से जुड़े अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ ऐसे किसी तरह की कारगुजारी को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उनके खिलाफ पुलिस सख्ती से निपटेगी।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान पंजाब से पहले भी पुलिस से बदसलूकी की कई खबरें आई हैं। पटियाला में निहंग सिख हमले में एक एएसआई का हाथ काटे जाने की घटना के करीब दो सप्ताह बाद ही जालंधर में एएसआई पर जानलेवा हमले का ताजा मामला सामने आया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement