1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राजस्थान पहला ऐसा राज्य जहां एक साथ 5 मेडिकल कॉलेज शुरू होंगे: CM वसुंधरा

राजस्थान पहला ऐसा राज्य जहां एक साथ 5 मेडिकल कॉलेज शुरू होंगे: CM वसुंधरा

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि प्रदेश की भाजपा सरकार पहली ऐसी सरकार रही है, जिसने प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी दूर करने की दिशा में सार्थक प्रयास किए हैं...

Bhasha Bhasha
Updated on: May 28, 2018 21:35 IST
vasundhara raje- India TV Hindi
vasundhara raje

जयपुर: मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने आज कहा कि राजस्थान देश का पहला ऐसा राज्य है जहां सरकार एक साथ पांच मेडिकल कॉलेज शुरू करने जा रही है।

राजे ने आज बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि डूंगरपुर में खुलने वाले मेडिकल कॉलेज का फायदा बांसवाड़ा, डूंगरपुर, प्रतापगढ़ जैसे जनजाति बहुल सीमावर्ती जिलों के लोगों को विशेष रूप से होगा।

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की भाजपा सरकार पहली ऐसी सरकार रही है, जिसने प्रदेश के अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी दूर करने की दिशा में सार्थक प्रयास किए हैं।

उन्होंने कहा कि पिछले साढे़ चार साल में बांसवाड़ा जिले में 6 हजार 500 करोड़ रूपये के विकास कार्य किए गए हैं। अकेले कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 2 हजार करोड़ रूपये के काम हुए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment