Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रवि किशन का अनुराग कश्यप पर हमला, कहा- उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं, वह जल्दी स्वस्थ हों

रवि किशन ने इंडिया टीवी से बातचीत मेंए अनुराग कश्यप के उनपर लगाए आरोपों पर कहा कि अनुराग कश्यप के साथ फिल्म की है, लेकिन शायद उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं।

Devendra Parashar Reported by: Devendra Parashar @DParashar17
Published on: September 19, 2020 18:59 IST
Ravi Kishan slams Anurag Kashyap for his weed remark against him- India TV Hindi
Image Source : PTI Ravi Kishan slams Anurag Kashyap for his weed remark against him

नई दिल्ली: रवि किशन ने इंडिया टीवी से बात करते हुए अनुराग कश्यप द्वारा उनपर लगाए आरोपों पर कहा कि अनुराग कश्यप के साथ फिल्म की है, लेकिन शायद उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं। अनुराग जल्दी स्वस्थ हों। रवि किशन ने कहा कि उनको ये भी नहीं पता कि मैं सांसद हूं या मंत्री। मैं मंत्री नहीं सांसद हूं। उन्होनें कहा कि शायद उनको पता नहीं कि सांसद के खिलाफ गलत आरोप पर क्या मामला बनता है। 

रवि किशन ने कहा मेरी जान को खतरा

रवि किशन ने कहा कि मेरी लड़ाई ड्रग्स के खिलाफ है इसलिए मेरे ऊपर हमले तो होंगे हीं। उन्होनें कहा कि राष्ट्र द्रोही ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई कमजोर करने की कोशिश कर रहे है। रवि किशन ने कहा मेरी जान को खतरा है। ड्रग्स वाले मुझ पर गोली भी चला सकते हैं लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं। मेरा ड्रग्स के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

अनुराग कश्यप का आरोप- रवि किशन खूब गांजा पीते हैं

अनुराग कश्यप ने कहा था कि रवि किशन ने उनकी पिछली फिल्म मुक्काबाज में काम किया और उनका दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले कहने से शुरू होता है। वह जय शिव शंभू बोलते हैं और उन लोगों में से हैं जो खूब गांजा पीते हैं। इस बात को हर कोई जानता है। पूरी दुनिया जानती है। एक कोई अकेला आदमी भी फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होगा जिसे न पता हो कि रवि किशन धूम्रपान करते हैं। हो सकता है कि उन्होंने अब छोड़ दिया हो।

अनुराग ने यह भी कहा था कि रवि किशन गांजे को ड्रग्स के रूप में नहीं देखते। वह कहते हैं कि उन्होंने कभी रवि के बारे में कोई राय नहीं बनाई और न ही उन्होंने गांजे को ड्रग्स के रूप में देखा है। वह धूम्रपान करते हैं लेकिन साथ ही वह काम करते हैं और बहुत अच्छा काम करते हैं। यह चीज उन्हें कभी विचलित नहीं करती और न ही उन्होंने इसके चलते कोई गलत व्यवहार किया है। वह वैसा बिलकुल नहीं करते जैसा ड्रग्स का सेवन करने वाले लोग करते हैं। अनुराग कहते हैं कि जब रवि इस बारे में बात करते हैं और इस पर अपनी राय देते हैं तो उन्हें इस चीज से दिक्कत होती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement