Monday, May 20, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में बोले रविशंकर प्रसाद, 'विषवमन न करें लालू , आरोपों का जवाब दें'

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के आरोपों पर जवाब देने के बजाय बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 15, 2017 18:05 IST
aap ki adalat- India TV Hindi
aap ki adalat

नई दिल्ली: केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के आरोपों पर जवाब देने के बजाय बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। रविशंकर प्रसाद इंडिया टीवी के विशेष शो आप की अदालत में एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस शो का प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा।

 रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मैं तो आग्रह करूंगा कि लालू प्रसाद आपके कार्यक्रम में आएं और विंदुबार सभी सवालों का जवाब दें। वे किसी तरह का विषवमन न करें। वे बताएं कि पटना के निर्माणाधीन सबसे बड़े मॉल की जमीन उन्हें कैसे मिली। बिजवासन का फॉर्म हाउस उन्हें कैसे मिला। उन्हें एक-एक सवाल का जवाब देना चाहिए। 

रजत शर्मा ने जब रविशंकर प्रसाद से पूछा कि लालू तो कहते हैं कि भारत के लोगों का गिफ्ट दे रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा, लोग धन-संपत्ति गिफ्ट में देकर बदले में मंत्री पद ले रहे हैं यह कहां तक उचित है। वहीं जब रविशंकर प्रसाद से यह पूछा गया कि लालू जी तो यह मानते हैं कि राजनीति में परंपरा रही है कि बेटा-बेटी पर हाथ नहीं डालते। इस पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि तेजस्वी यादव लालू के बेटे नहीं बिहार के डिप्टी सीएम हैं। 

वहीं जब रविशंकर प्रसाद से बीजेपी और जेडीयू के बीच संबंधों के बारे में रजत शर्मा ने यह पूछा कि ऐसा कहा जा रहा है कि दो दिल मिल रहे हैं चुपके-चुपके। इसपर हंसते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कभी भी दो दिल चुपके-चुपके नहीं मिलते। इंडिया टीवी पर आप की अदालत में रविशंकर प्रसाद आप शनिवार रात 10बजे देख सकते हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement