Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ मारपीट, पुलिसवाले की मोटरसाइकिल से टकराई थी रीवा की BMW कार

झगड़ा बढ़ता देख आसपास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया और जडेजा की पत्नी रीवा को DSP ऑफिस भेजा...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 24, 2018 14:08 IST
Ravindra Jadeja with wife Reeva Solanki- India TV Hindi
Ravindra Jadeja with wife Reeva Solanki

जामनगर: गुजरात के जामनगर में क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रीवा अपनी BMW कार से जा रही थीं। तभी उनकी कार की सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल एक पुलिसवाला चला रहा था जिसने उतर कर रीवा से मारपीट शुरू कर दी। झगड़ा बढ़ता देख आसपास खड़े लोगों ने बीच बचाव किया और जडेजा की पत्नी रीवा को DSP ऑफिस भेजा। जडेजा की पत्नी रीवा से जिस पुलिसवाले ने मारपीट की उसका नाम संजय भाई बताया जा रहा है।

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी जिसने उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा, ‘‘रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की। हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।’’ एक व्यक्ति ने हालांकि खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा को बुरी तरह मारा।

विजयसिंह चावड़ा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे। हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement