Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Good News: हरियाणा में जल्द होगी 1,000 महिला पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि राज्य सरकार ने 1,000 महिला पुलिसकर्मियों की भर्ती की थी और जल्द ही 1,000 और महिला पुलिस कर्मियों की भर्ती की जायेगी। उन्होंने लोगों से अपनी बेटियों को पुलिस बल का हिस्सा बनने के लिये प्रोत्साहित करन

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: July 18, 2017 22:50 IST
women police- India TV Hindi
women police

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज कहा कि राज्य सरकार ने 1,000 महिला पुलिसकर्मियों की भर्ती की थी और जल्द ही 1,000 और महिला पुलिस कर्मियों की भर्ती की जायेगी। उन्होंने लोगों से अपनी बेटियों को पुलिस बल का हिस्सा बनने के लिये प्रोत्साहित करने को कहा।

खट्टर ने यहां अपने आवास पर अंबाला जिला में नरेनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आयीं महिलाओं को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया कि ये महिलाएं नरेनगढ़ सब डिविजन में महिला पुलिस थाना और बड़ागढ़ गांव में सरकारी कन्या कॉलेज के लिये मंजूरी देने को लेकर अपना आभार प्रकट करने आयी थीं।

दूसरी ओर हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने आज कहा कि राज्य कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की उम्र सीमा 58 से बढ़ाकर 60 वर्ष करने के संबंध में गठित पैनल का मानना है कि सभी विभागों में सेवानिवृत्ति की उम्र सीमा बढ़ायी जानी जरूरी नहीं है।

उप समिति की अध्यक्षता करने वाले कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि यह जल्द मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अपना जवाब दाखिल करेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement