Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू मारकर की हत्या

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली से एक मामला सामने आया है जहां लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: September 26, 2019 14:16 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Delhi Police

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लूटपाट और झपटमारी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दक्षिण पश्चिमी दिल्ली से एक मामला सामने आया है जहां लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के सागरपुर इलाके में गुरुवार सुबह 4 बजे मोनू त्यागी नाम के व्यक्ति की तीन लड़कों ने लूट का विरोध करने पर बड़ी बेहरमी से चाक़ू मारकर हत्या कर दी। मोनू साउंड रेकॉर्डिंग का काम करता था और मुज्जफरनगर का रहने वाला था, गुरुवार सुबह मोनू जब अपने चाचा के घर जा रहा था तो उस समय बदमाशों ने उसके साथ लूट का प्रयास किया और विरोध करने पर हत्या कर दी।

लूटपाट के विरोध में इस हत्या को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया। सीसीटीवी में देखा जा जा रहा है की कैसे मोनू जो की अपना बैग लिए हुए है, उसके पीछे घात लगाए तीन बदमाश हथियार के साथ आए, पहले मोनू के साथ मारपीट करते हैं, फिर दो बदमाश मोनू को पकड़ लेते हैं, और एक बदमाश  मोनू के पेट और छाती पर चाकुओं से हमला करता है, जिसके बाद मोनू की मौके पर मौत हो जाती है और आरोपी फरार हो जाते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement