1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस और ट्रक की टक्कर में 14 की मौत

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, मिनी बस और ट्रक की टक्कर में 14 की मौत

आज सुबह कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास एक बस और ट्रक की टक्कर हो गई। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 14, 2021 9:20 IST

कुरनूल. आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में आज सुबह एक भयंकर सड़क दुर्घटना हुई है। कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास एक मिनी बस और ट्रक की टक्कर हो गई, जिस वजह से 14 लोगों की मौत हो गई है जबकि 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार, ये सड़क हादसा, कुरनूल जिले में NH-44 पर हुआ। पुलिस द्वारा बताया कि गया सड़क दुर्घटना का शिकार हुए लोग तीर्थ यात्रा पर चित्तूर जिले के मदनपल्ले क्षेत्र से राजस्थान के अजमेर जा रहे थे।

पढ़ें- #PulwamaAttack: पुलवामा के शहीदों को नमन, भारतवासी बोले- न भूलेंगे, न माफ करेंगे

स्थानीय लोगों के अनुसार, मिनी बस का ड्राइवर वाहन से अपना संतुलन खो बैठा और वो सड़क के दूसरी तरफ ट्रक से जा भिड़ी। ये हादसा 3 से 3.30 बजे के करीब हुआ। हादसे में मारे गए 14 लोगों में से 8 महिलाएं हैं, 5 पुरूष हैं और एक बच्चा है जबकि घायल 4 लोगों में से 2 बच्चे हैं। हादसे की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कुरनूल के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

पढ़ें- चमोली: तपोवन में सुरंग के अंदर मिले 3 शव, बचाव कार्य जारी

डॉक्टरों के अनुसार, घायलों की हालत नाजुक है। हादसे के बाद पुलिस को वाहन में शव निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। हादसा किस वजह से हुआ पुलिस इस बारे में जांच करेगी। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। दुर्घटना ग्रस्त ट्रक और मिनी बस को साइड में करने के बाद पुलिस ने ट्रैफिक क्लियर करवाया। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने सड़क दुर्घटना में मानव जीवन की क्षति के लिए गहरा दुख व्यक्त किया है।

पढ़ें- असम से गुजरात के निजी चिड़ियाघर भेजे गए 2 ब्लैक पैंथर, कांग्रेस बोली- जानवर भी कॉर्पोरेट घरानों से बच नहीं सकते

Click Mania
Modi Us Visit 2021