Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RSS प्रमुख मोहन भागवत ने पालघर में दो साधुओं की हत्या पर जतायी चिंता

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार को पालघर हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा की साधुओं को पीट-पीट कर मार डाला गया। भय और क्रोध पर काबू रखें। साधुओं ने किसी का अहित नही किया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 26, 2020 19:04 IST
Mohan Bhagwat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER RSS Chief Mohan Bhagwat

नई दिल्ली. संघ प्रमुख मोहन भागवत ने रविवार को पालघर हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा की साधुओं को पीट-पीट कर मार डाला गया। भय और क्रोध पर काबू रखें। साधुओं ने किसी का अहित नही किया था। उन्होंने कहा कि धर्म का आचरण करने वाले, मानव पर उपकार करने वाले संतों की हत्या पालघर में हो गयी। पुलिस क्या कर रही थी? ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी। संत समाज और विहिप ने श्रद्धांजलि सभा बुलायी है, हम सब संतो की स्मृति में नमन करते हैं। 

पढ़ें- जानिए RSS प्रमुख के भाषण की 15 बड़ी बातें

उन्होंने कहा कि हमको लॉकडाउन का पालन करना होगा। हमे इस संकट से निकलना होगा। हमारे संकट को अवसर बनाना होगा। स्वदेशी को अपनाना पड़ेगा। मोहन भगवत ने स्वावलंबी होने की बात फिर दोहरायी। उन्होंने कहा, "लॉकडाउन से हवा-पानी ठीक हुआ है। इस पर विचार करना होगा। हमको इस बात पर विचार करना होगा कि हम लॉकडाउन के खत्म होने के बाद फिर से रोजगार का साधन कैसे पैदा कर सकते हैं।"

With inputs from IANS

देखिए क्या बोले संघ प्रमुख मोहन भागवत

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement