Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सलमान खुर्शीद के घर आगजनी और पथराव, किताब में हिंदुत्व की तुलना ISIS से की थी

सलमान खुर्शीद ने फोटो पोस्ट करने के साथ अपने उस तर्क का समर्थन किया है जिसे उन्होंने किताब में लिखा था। अपनी किताब में सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन ISIS तथा बोको हराम से की थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 15, 2021 17:58 IST
Salman Khurshid's Nainital house vandalised- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK (SALMAN KHURSHID) कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर पर आगजनी और पथराव की घटना सामने आई है।

Highlights

  • सलमान खुर्शीद के घर पर हमले का आरोप भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है।
  • खुर्शीद के घर पर जिस समय हमला हुआ, संयोग से परिवार का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था।
  • उनकी किताब जब से सामने आई है, राजनीतिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

नैनीताल: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के घर पर आगजनी और पथराव की घटना सामने आई है। खुद सलमान खुर्शीद ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की हैं, सलमान खुर्शीद ने  फोटो पोस्ट करने के साथ अपने उस तर्क का समर्थन किया है जिसे उन्होंने किताब में लिखा था। अपनी किताब में सलमान खुर्शीद ने हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन ISIS तथा बोको हराम से की थी। 

सलमान खुर्शीद के घर पर हमले का आरोप भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगाया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि उपद्रवियों के हाथ में बीजेपी का झंडा था। वे सांप्रदायिक नारे लगा रहे थे। खुर्शीद के घर पर जिस समय हमला हुआ, संयोग से परिवार का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था। इस घटना में किसी के घायल होने की बात अब तक नहीं कही जा रही है। वहां मौजूद सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

बता दें कि किताब में हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी संगठन ISIS और बोको हरम से किए जाने के मामले में वे हिंदुत्वादी संगठन और भारतीय जनता पार्टी के निशाने पर आ गए हैं। उनकी किताब जब से सामने आई है, राजनीतिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस घटना के बाद से राजनीतिक बयानबाजी बढ़ने और मामला गरमाने की आशंका जताई जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement