ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलवामा हमले की साजिश में शामिल जैश की पूरी टीम का सफाया, अबतक 19 कमांडर किए गए ढेर

पुलवामा हमले की साजिश में शामिल जैश की पूरी टीम का सफाया, अबतक 19 कमांडर किए गए ढेर

सूत्रों के मुताबिक पुलवामा हमले 45 दिन के अंदर हमले की साजिश रचने वाली जैश की पूरी टीम को खत्म कर दिया गया है। इसके अलावा जैश के कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 22, 2019 17:48 IST
Security Forces eliminates whole team of Jaish E Mohammad which was involved in planning of Pulwama - India TV Hindi
Security Forces eliminates whole team of Jaish E Mohammad which was involved in planning of Pulwama Attack  

नई दिल्ली। 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 19 आतंकवादियों का सफाया किया है और हमले की साजिश रचने वाली जैश-ए-मोहम्मद की पूरी टीम को साफ कर दिया गया है। सोमवार को सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

सूत्रों के मुताबिक इस साल जम्मू-कश्मीर में मारे गए 66 आतंकवादियों में से 27 आतंकवादी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से संबंध रखते थे और इनमें से 19 का खात्मा 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद किया गया है। सूत्रों के मुताबिक पुलवामा हमले 45 दिन के अंदर हमले की साजिश रचने वाली जैश की पूरी टीम को खत्म कर दिया गया है। इसके अलावा जैश के कुछ आतंकवादियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक पुलवामा के आतंकी हमले के बाद हमले में सीधे तौर पर जुड़े जैश के 4 आतंकियों का खात्मा हुआ है जबकि 4 अन्य को अलग-अलग मुठभेड़ों में गिरफ्तार किया गया है।

elections-2022