Thursday, April 25, 2024
Advertisement

DCP ने की शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन से मुलाकात

शाहीनबाग में जिस तरह विरोध प्रदर्शन चल रहा है, वहां मौजूद दुकानों में करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है, साथ ही बैंक की तरफ से लोन को लेकर नोटिस भी आने शुरू हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 07, 2020 17:18 IST
Shaheen Bagh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV DCP ने की शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन से मुलाकात

नई दिल्ली: शाहीनबाग में पिछले 84 दिनों से सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है, जिसके कारण यहां दुकानें भी बंद हैं। शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन ने शनिवार को इसी बाबत साऊथ-ईस्ट के डीसीपी आर.पी. मीणा से उनके दफ्तर में मुलाकात की। एसोसिएशन के लोगों ने मुलाकात के दौरान डीसीपी के समक्ष मांग रखी है कि उनकी दुकानों को खुलवाया जाए, ताकि वे रोजगार कर सकें।

डीसीपी से मुलाकात के बाद शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन के एक सदस्य ने IANS को बताया, "प्रशासन ने हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने(डीसीपी) कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट के आर्डर का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद ही हम कुछ कर सकेंगे। अब हमारे पास कुछ नही बचा है। हमलोग आत्महत्या करने पर मजबूर हो गए हैं।" उन्होंने कहा, "सरकार वहां जाए और प्रदर्शनकरियों से बात करें, ताकि हम अपना रोजगार फिर से शुरू कर सकें।"

शाहीनबाग में जिस तरह विरोध प्रदर्शन चल रहा है, वहां मौजूद दुकानों में करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है, साथ ही बैंक की तरफ से लोन को लेकर नोटिस भी आने शुरू हो गए हैं। शाहीन बाग मार्केट एसोसिएशन के सदस्य रोहित से जब IANS ने पूछा कि क्या उन्हें प्रदर्शन से कोई दिक्कत है? उन्होंने कहा, "हमें प्रदर्शन से कोई दिक्कत नहीं है। यह इनके और सरकार के बीच का मामला है, हमें बस हमारी दुकान चलाने दें।"

इनपुट- IANS

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement