1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कंगना के दफ्तर को तोड़े जाने पर शरद पवार बोले-BMC ने नियमों के तहत की कार्रवाई

कंगना के दफ्तर को तोड़े जाने पर शरद पवार बोले-BMC ने नियमों के तहत की कार्रवाई

मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़े जाने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने एक तरह से कंगना के घर को तोड़े जाने की सही बताया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 11, 2020 14:23 IST
Sharad Pawar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sharad Pawar

मुंबई: मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़े जाने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता शरद पवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शरद पवार ने एक तरह से कंगना के घर को तोड़े जाने की सही बताया है। शरद पवार ने कहा है कि BMC ने नियमों के तहत कंगना के दफ्तर पर कार्रवाई की है। शरद पवार ने यह भी कहा है कि कि कंगना का दफ्तर तोड़े जाने का फैसला पूरी तरह से BMC का था और इसमें राज्य सरकार का कोई रोल नहीं है।

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कंगना रनौत के दफ्तर को तोड़ने को लेकर शिवसेना पर निशाना साधा है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि शिवसेना कभी दाऊद इब्राहिम के घर को तोड़ने के लिए नहीं गई लेकिन उन्होने कंगना का घर तोड़ दिया। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि कंगना कोई राजनेता नहीं है और उनके मुद्दे पर शिवसेना ने ही हवा दी है।

वहीं, आपको बता दें कि कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे कोर्ट में 22 सितंबर को सुनवाई होगी। बीएमसी के कोर्ट से समय मांगा है और बीएमसी को अगली सुनवाई तक किसी भी तरह की तोड़-फोड़ नहीं कर सकती है। हाईकोर्ट में कंगना को 14 सितंबर तक अपना जवाब देना है और बीएमसी को 18 सितंबर तक जवाब दाखिल करना है।

कंगना रनौत ने कहा है कि वह इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगी। कंगना ने ट्वीट करके बताया कि उनके पास ऑफिस की मरम्मत के लिए पैसे  नहीं हैं वह इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगी। कंगना 14 सितंबर को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जा रही हैं। वहीं मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स की जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X