1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शेहला ने पिता को बताया गाली देने वाला इंसान, अब्दुल रशीद ने बेटी को बताया था एंटी नेशनल

शेहला ने पिता को बताया गाली देने वाला इंसान, अब्दुल रशीद ने बेटी को बताया था एंटी नेशनल

शेहला रशीद ने अपने पिता अब्दुल रशीद को एक गाली देने वाला इंसान बताया है और लोगों से अपील की है कि पिता की बातों पर ज्यादा ध्यान न दें।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 01, 2020 18:25 IST
shehla rashid- India TV Hindi
shehla rashid

श्रीनगर। जेएनयू विश्वविद्यालय की पूर्व छात्र शेहला रशीद के पिता ने उसके ऊपर जो आरोप लगाए हैं उन आरोपों के पलटवार में शेहला रशीद ने अपने पिता अब्दुल रशीद को एक गाली देने वाला इंसान बताया है और लोगों से अपील की है कि पिता की बातों पर ज्यादा ध्यान न दें। शेहला रशीद ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर कहा है कि पिता ने मां, बहन और मेरे ऊपर जो आरोप लगाए हैं वे आधारहीन और घिनौने हैं। शेहला रशीद ने कहा है कि उसके पिता उसकी मां, बहन और खुद उसके साथ मारपीट करते थे तथा गालियां भी देते थे। शेहला रशीद ने कहा है कि उन्होंने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हुई है और शिकायत की प्रतिक्रिया में पिता अब स्टंट कर रहे हैं। 

शेहला के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने बेटी से अपनी जान को ख़तरा बताया है, उनका आरोप है कि शेहला रशीद एंटी-नेशनल एक्टिविटीज़ में शामिल है। शेहला के पिता ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को चिट्ठी लिखी है और बेटी के एनजीओ को विदेशों से मिलने वाले फंड की जांच कराने की मांग की है। इंडिया टीवी से बात करते हुए शेहला के पिता ने कहा, "मेरी बेटी तो दिखा रही है वह बेरोजगार है, लेकिन पैसा ऐशो आराम से खर्च रही है, संपत्तियां खरीद रही है और इसकी जांच की जाए यह पैसा कहां से आ रहा है। पहले नेशनल स्ट्रीम में थी सीपीआई से जुड़ी हुई थी मुझे उससे कोई ऐतराज नहीं था, अचानक इसका कश्मीर की राजनीति में आना शक के दायरे में आता है। मुझे इसके आने से पहले जहूर बटाली (स्थानीय नेता) ने अपने घर बुलाया और 3 करोड़ रुपए शेहला के लिए ऑफर किए, मैने उनको इसके लिए इनकार किया और कहा कि वो 7-8 दिन बाद आ रही है मैं उससे बात करूंगा, उसने आते ही खुद कह दिया कि यह सब हो गया है और पार्टी बनाई है और उसकी लॉन्चिंग बाकी है। 

जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि कई पार्टियां देशविरोधी गतिविधियों में लगी हुई हैं...शेहला रशीद के पिता ने जो खुलासा किया है, उससे सच सामने आ गया है 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment