Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Exclusive: मास्क पहनने की सलाह देने पर शख्स को चाकू से गोदा, 4 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई में एक शख्स को कुछ लोगों ने सिर्फ इसलिए मौत के दरवाजे तक पहुंचा दिया क्योंकि उसने इन लोगों से मास्क लगाने की अपील की थी और कोरोना के खतरे से आगाह किया था।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 07, 2020 0:50 IST
Exclusive: मुंबई में मास्क पहनने की सलाह देने पर शख्स को चाकू से गोदा, 4 आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Exclusive: मुंबई में मास्क पहनने की सलाह देने पर शख्स को चाकू से गोदा, 4 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई:  मुंबई में एक शख्स को कुछ लोगों ने सिर्फ इसलिए मौत के दरवाजे तक पहुंचा दिया क्योंकि उसने इन लोगों से मास्क लगाने की अपील की थी और कोरोना के खतरे से आगाह किया था। लोगों ने इस शख्स को थैक्यू कहने के बजाए उस पर हमला कर दिया और चाकुओं से गोद डाला, तलवार से सिर फाड़ दिया। छह-छह इंच से ज्यादा के कई कट इस शख्स की बॉडी पर है। फिलहाल पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों के अंडर वर्ल्ड कनेक्शन भी सामने आए हैं  जो कि फ़िल्म फाइनेंसर मनमोहन शेट्टी की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किए गए थे। इस कांड के आरोप भी भी इस तलवार बाज़ी कांड में शामिल हैं। फिलहाल पुलिस इनके अंडर वर्ल्ड नेक्सस को खंगालने में जुट गई है। .

दरअसल इंदर सिंह राणा मुंबई के तिलक नगर इलाके में रहते हैं। इसी इलाके में सलीम सिद्द्की नाम का शख्स अपने दोस्तों के साथ खड़ा था। उसने मास्क नहीं लगा रखा था। इंदर ने समझाया कि कोरोना का खतरा है। मास्क लगाकर बाहर निकलो। ऐसे खड़े होना ठीक नहीं है। बस ये बात सलीम सिद्दकी को खराब लग गई। उस वक्त तो मामला शान्त हो गया और सलीम सिद्दकी अपने दोस्तों के साथ चला गया। 

उसने इंदर की सलाह को नेकदिली नहीं समझा। सलीम को मास्क पहनने की सलाह अपनी बेइज्जती लगी। कुछ देर के बाद वो खूनी प्लानिंग और पूरी तैयारी के साथ लौटा। इंदर सिंह के घर के पास सलीम ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इंदर पर तलवारों और चाकुओं से हमला कर दिया। इस हमले में इंदर बुरी तरह से घायल हो गए। पीठ पर गहरे घाव हैं। सिर  बीच से पूरी तरह कट गया है और करीब दस इंच का घाव है। सिर पर घाव तलवार से हुआ है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement