1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती

CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती

माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके बड़े पुत्र आशीष का कोविड-19 से निधन हो गया। येचुरी के पुत्र आशीष नौ जून को 35 साल के होने वाले थे।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 22, 2021 9:15 IST
CPM नेता सीताराम...- India TV Hindi
Image Source : PTI CPM नेता सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से निधन, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती

नई दिल्ली: माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनके बड़े पुत्र आशीष का कोविड-19 से निधन हो गया। येचुरी के पुत्र आशीष नौ जून को 35 साल के होने वाले थे। वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में संक्रमण से उबर रहे थे। उनके परिवार से जुड़े करीबी लोगों ने बताया कि दो सप्ताह तक बीमारी से लड़ने के बाद बृहस्पतिवार सुबह साढ़े पांच बजे आशीष येचुरी ने आखिरी सांस ली।

येचुरी ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘भारी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि कोविड-19 से आज सुबह मैंने अपने बड़े बेटे आशीष येचुरी को खो दिया। मैं उन सभी का, डॉक्टरों, नर्सों, अग्रिम मोर्चे के कर्मियों, सफाईकर्मियों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने हमें हिम्मत दी और उनका उपचार किया तथा संकट के समय में हमारे साथ खड़े रहे।’’

बता दें कि सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष की उम्र करीब 35 साल थी। उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां दो हफ्ते से उनका इलाज चल रहा था। हालांकि, स्थिति गंभीर होने पर उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X