विधानसभा चुनाव 2022एग्जिट पोल नतीजे

गुजरात

  • BJP
    --
  • Cong
    --
  • Aap
    --
  • Others
    --
कुल सीटें : 182 Results

हिमाचल प्रदेश

  • BJP
    --
  • Cong
    --
  • Aap
    --
  • Others
    --
कुल सीटें : 68 Results

मुंबई: शराबी बेटे ने मां की हत्या के बाद शव को टुकड़े-टुकड़े कर ठिकाने लगाया, गिरफ्तार

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में कई टुकड़ों में मिली लाश के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मृतक महिला के 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 09, 2020 14:42 IST
Sohail Shaikh Killed Mother, Sohail Shaikh Mumbai, Sohail Shaikh Ghatkopar, Mother Killed Mumbai- India TV Hindi
Alcoholic murders own mother, chops her body in pieces and dumps it across Mumbai | India TV Representational

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में कई टुकड़ों में मिली लाश के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने मृतक महिला के 30 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है। घाटकोपर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उपनगर कुर्ला के निवासी सोहेल शेख ने शराब के नशे में 28 दिसंबर को कथित तौर पर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में शव के टुकड़े कर फेंक दिए थे। उन्होंने बताया कि आरोपी को शराब पीने की लत थी और वह नौकरी भी नहीं करता था। आरोपी की पत्नी भी उसे कुछ महीने पहले छोड़कर चली गई थी।

अधिकारी के मुताबिक, शेख और उनकी मां के बीच 28 दिसंबर को झगड़ा हुआ था और इसके बाद उसने कथित तौर पर अपनी मां का गला दबा दिया। उन्होंने कहा, ‘उसे अगली सुबह तक इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसने क्या कर दिया है। पहले वह स्थानीय दरगाह पर गया लेकिन उसे शव ठिकाने लगाने का कोई रास्ता नहीं दिखा। इसके बाद उसे टीवी पर अपराध आधारित एक शो से शव को टुकड़े-टुकड़े करके फेंकने का विचार आया। शेख ने शव के टुकड़े किए और उन्हें अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया।’

पीड़िता का धड़ 30 दिसम्बर को विद्याविहार में किरोड रोड से बरामद हुआ था, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। इसके अगले दिन उपनगरीय घाटकोपर में कूड़े के डिब्बे से रेक्जिन शीट में लिपटे पैर बरामद हुए। 4 जनवरी को पुलिस को सांताक्रुज-चेंबूर लिंक रोड पर एक पुल के नीचे से सिर मिला। उन्होंने बताया कि तीनों स्थलों पर लगे सीसीटीवी फुटेज से शेख की पहचान हुई। बाद में उसके पड़ोसियों ने बताया कि उसकी मां कई दिनों से लापता है। शेख ने अपनी बहन को मां के दिल्ली जाने की बात कही थी।

पूरी जानकारी मिलने के बाद जांच के आधार पर बुधवार दोपहर पुलिस शेख के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने कहा, ‘जांच के दौरान शेख ने अपनी मां की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।’ उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन